Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बड़ा हादसा, केदारनाथ जा रही कार की ट्रक से टक्कर; चार लोगों की मौत

Nuzaffarnagar Car Accident दिल्ली-देहरादून हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। यह हादसा मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुआ। अलीगढ़ के रहने वाले रेडीमेड व्यापारी केदारनाथ और उनके साथी गुरुवार सुबह करीब चार बजे गाड़ी से जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
केदारनाथ जा रहे कार की ट्रक से टक्कर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून हाइवे पर गुरुवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। ट्रक में पीछे से कार की भिड़ंत होने के कारण चार लोगों की मौत हो गई। चारों लोग अलीगढ़ जनपद के रहने वाले थे। कई लोग घायल भी हुए हैं। यह हादसा नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुआ। पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है।

गौंडा कस्बा से बुधवार रात रेडीमेड व्यापारी केदारनाथ के लिए अर्टिगा गाड़ी (एचआर 30 एए 2922) से जा रहे थे। इसमें राहुल कौशिक, जुगल, बबलू वार्ष्णेय, विपिन उर्फ भोला, ग्रीन वार्ष्णेय, राजू व मंगेराम शामिल थे।

चार लोगों की मौत

सुबह लगभग चार बजे हादसा हो गया। इसमें सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें पुलिस के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें ग्रीन, विपिन, जुगल और राहुल को मृत घोषित कर दिया गया। बबलू समेत तीन लोगों की हालत गंभीर है। वह गाड़ी में पीछे की तरफ बैठे थे। 

टना की खबर पाकर पूरा कस्बा शोक में डूब गया है। सभी ने बाजार बंद कर दिए। मृतकों के घर पर लोगों का तांता लग गया। मृतकों के परिवारीजन मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए हैं। जुगल व विपिन की शादी एक वर्ष पूर्व हुई है।

मृतकों के नाम

- 45 वर्षीय रतन पुत्र शिवचरन लाल निवासी गोंडा, थाना गोंडा जनपद अलीगढ़

- 31 वर्षीय भोला पुत्र महेंद्रपाल निवासी गोंडा, थाना गोंडा जनपद अलीगढ़

- 30 वर्षीय जुगल पुत्र ललित कुमार निवासी गोंडा, थाना गोंडा जनपद अलीगढ़

- 36 वर्षीय राहुल पुत्र मुनीम शर्मा निवासी गोंडा, थाना गोंडा जनपद अलीगढ़

घायल

- मनोज पुत्र रामजीलाल निवासी गोंडा, थाना गोंडा जनपद अलीगढ़

- राजू पुत्र अज्ञात निवासी खैर, थाना खैर, अलीगढ़

इसे भी पढ़ें: बरसाना में राधाष्टमी पर दर्शनार्थियों की भीड़ से बिगड़े हालात, पुलिस ने भांजी लाठियां; घरों में कैद हुए लोग

इसे भी पढ़ें: एंटी करप्शन टीम एक और बड़ी कार्रवाई, कोतवाल के ड्राइवर को पांच हजार की घूस लेते किया गिरफ्तार