Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जयंत चौधरी का मुजफ्फरनगर दौरा, लगभग साढ़े तीन घंटे तक जिले में रहे; विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ

केंद्रीय कौशल विकास मंत्री जयंत चौधरी ने आज मुजफ्फरनगर में कई कार्यक्रमों में शिरकत की । उन्होंने बधाईकला में राजकीय आईटीआई का उद्घाटन किया रामराज में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की और हाशमपुर में पैरालिंपिक पदक विजेता प्रीति पाल को बधाई दी । रालोद अध्यक्ष जयन्त चौधरी आज यानी शनिवार को लगभग साढ़े तीन घंटे तक जिले में रहे ।

By Anand Prakash Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 21 Sep 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय कौशल विकास मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं रालोद अध्यक्ष जयन्त चौधरी - फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। केंद्रीय कौशल विकास मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं रालोद अध्यक्ष जयन्त चौधरी आज यानी शनिवार को लगभग साढ़े तीन घंटे तक जिले में रहे। बधाईकला में राजकीय आइटीआइ का शुभारंभ करने के साथ ही रामराज में पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग और फिर गांव हाशमपुर में पैरालिंपिक में पदक जीतने वाली प्रीति पाल व उनके स्वजन से मुलाकात की

शनिवार को दोपहर लगभग 12 बजे जयन्त चौधरी का काफिला चरथावल क्षेत्र के गांव बधाई कलां पहुंचा। यहां पीपीपी माडल पर संचालित राजकीय आइटीआइ का वह विधिवत शुभारंभ किया। इस आइटीआइ में विद्यार्थियों को प्रशिक्षण के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर का प्लेसमेंट सेंटर और अत्याधुनिक पुस्तकालय भी बनाया गया है।

यहां से अपराह्न लगभग दो बजे जयन्त चौधरी का काफिला रामराज में पहुंचा। यहां अलूना फार्म में बूथ अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारी एवं सह प्रभारियों के साथ मीटिंग की। कार्यक्रम में 328 बूथ अध्यक्ष, 17 सेक्टर प्रभारी, 17 सह प्रभारी शामिल रहे। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने बताया कि इस कार्यक्रम के पश्चात गांव हाशमपुर में पदक विजेता प्रीति पाल के घर पहुंचे। प्रीति पाल को पैरालिंपिक की दो स्पर्धाओं में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी।

ये भी पढ़ें - 

Saharanpur News: हाथों में पत्र लेकर SPP कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- भाजपा विधायक करा सकता है हत्या