Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Fire: एनटीपीसी पताड़ी रोड पर बने गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

Noida Fire ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी पताड़ी रोड पर स्थित गोदाम में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची हैं। आग किस वजह से लगी इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसमें अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 02 Jun 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
Noida Fire: एनटीपीसी पताड़ी रोड पर बने गोदाम में लगी भीषण आग

एएनआई, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी पताड़ी रोड पर स्थित गोदाम में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची हैं।

आग किस वजह से लगी इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

थर्मोकोल के कबाड़ गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप

उधर, जारचा कोतवाली क्षेत्र के पटाडी गांव के पास स्थित थर्मोकोल के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की ऊंची लपटे व धुएं के उठे गुबार से आसपास स्थित फैक्ट्री व गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जब तक आग पर काबू पाया जा सका सबकुछ जलकर राख हो चुका था। अभी तक कबाड़ गोदाम मालिक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। कबाड़ गोदाम का लाइसेंस है अथवा नहीं, यह जानने के लिए गोदाम मालिक की तलाश की जा रही है।

जारचा कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर दादरी रोड पर पटाडी गांव के पास स्थित थर्मोकोल व फोम के कबाड़े के गोदाम में रविवार सुबह नौ बजे अचानक आग लग गई। आग की ऊंची लपटे उठता देख आसपास स्थित फैक्ट्री व गांव के लोग घर व फैक्ट्री से निकलकर बाहर की तरफ भागे। धुएं के उठते काले गुबार ने आसपास के वातावरण को न केवल प्रदूषित कर दिया बल्कि लोगों को सांस लेने में भी परेशानी हुई।

सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कबाड़ में लगी आग की चपेट में समीप खड़ा ट्रोला भी आ गया। जारचा कोतवाली क्षेत्र के प्रभारी सुनील बैसला ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। गोदाम मालिक ने भी अभी तक कोई संपर्क नहीं किया है। कबाड़ गोदाम का लाइसेंस है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।