Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: मां ने डांटा तो 22वीं मंजिल से कूदी एसएचओ की बेटी, हुई मौत

ग्रेटर नोएडा में मां की डांट से नाराज होकर बेटी ने खौफनाक कदम उठा लिया। मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र की ऐस प्लेटिनयम सोसायटी का है जहां मां के डाटने पर बेटी ने सोसायटी की 22वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। फ्लैट से कूदने के बाद 17 वर्षीय छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Avaneesh kumar Mishra Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
मां के डांटने पर 17 वर्षीय बेटी ने यह कदम उठाया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र की ऐस प्लेटिनयम सोसायटी की 22वीं मंजिल से मंगलवार को कूदकर एसएचओ ध्रुव भूषण दुबे की 17 वर्षीय बेटी ने जान दे दी। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की जांच में आया है कि मां के डांटने से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली के एसएचओ ध्रुव भूषण दुबे परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा की ऐस प्लेटिनम सोसायटी में 22वीं मंजिल के फ्लैट में रहते हैं। उनकी 17 वर्षीय बेटी 11वीं की छात्रा थी। मंगलवार को किसी बात को लेकर उसकी मां ने उसे डांट दिया।

इससे नाराज होकर वह फ्लैट से नीचे कूद गई। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मां के डांटने पर छात्रा ने यह कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें-

Noida Crime: हथियारबंद 10 बदमाशों ने किसान के घर डाला डाका, परिवार के 5 सदस्यों को बंधक बनाकर की लूट

Greater Noida Crime: लिव-इन में रह रहे युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मरने से पहले प्रेमिका को किया वीडियो कॉल

पांच दिन से लापता किशोर का नहीं लगा सुराग

जेवर कस्बे के एक व्यक्ति ने पांच दिन से लापता बेटे को ढूंढ़ने की गुहार पुलिस से लगाई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरु कर दी है। जेवर स्थित सरस्वती स्कूल वाली गली के शंकर ने पुलिस शिकायत में बताया कि 15 वर्षीय बेटा रितेश नौ अगस्त को करीब तीन बजे घर से निकला था, जो देर शाम तक घर नहीं लौटा। स्वजन ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने किशोर की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।