Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी पहुंची नोएडा पुलिस, पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने

नोएडा के सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस ने रविवार को सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसायटी पहुंचकर पत्नी से मारपीट के मामले में घिरे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के बारे में जानकारी की। वहां पर घटना से जुड़ी जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज देखें। पुलिस को विवेक की पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट मिली है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

By MOHD Bilal Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 24 Dec 2023 09:54 PM (IST)
Hero Image
मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी पहुंची नोएडा पुलिस।

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस ने रविवार को सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसायटी पहुंचकर पत्नी से मारपीट के मामले में घिरे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के बारे में जानकारी की। वहां पर घटना से जुड़ी जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज देखें। पुलिस को विवेक की पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट मिली है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

14 दिसंबर को गाजियाबाद के वैभव ने बहनोई विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। बिंद्रा और यानिका की शादी के बाद नोएडा की सुपरनोवा वेस्ट रेजिडेंसी में रह रहे हैं। आरोप है कि शादी के अगले दिन विवेक बिंद्रा मां से झगड़ा कर रहे थे।

यानिका के पूरे शरीर पर थे घाव

इस बात को लेकर यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को पीटा। पिटाई से यानिका के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है। सोमवार को विवेक यानिका का परिवार पुलिस अधिकारियों से मिलकर जांच में तेजी की मांग करेगा।

पिछले कई दिनों से विवादों में घिरे बिंद्रा

मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी के साथ विवेक बिंद्रा का विवाद इन दिनों सूर्खियों में है। संदीप ने बिग स्कैम एक्सपोज्ड टाइटल से एक वीडियो जारी किया था। इसमें बिंद्रा पर मल्टी-लेवल मार्केटिंग जैसा कोर्स चलाने का आरोप लगाया था। आरोप लगाया गया था कि छात्रों से बिजनेस सिखाने के नाम पर बड़ी रकम ली जा रही है। वहीं बिंद्रा ने इन आरोप का अपने यूट्यूब चैनल पर जवाब दिया था। इससे पहले भी जून 2022 में बिंद्रा को अपने एक वीडियो में गुरु गोबिंद सिंह के एनिमेटेड चित्रण पर सिख समुदाय से विरोध का सामना करना पड़ा। विवाद के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें- Greater Noida: सीने में दो गोली मारकर महिला की हत्या, शव को हरियाणा बॉर्डर पर बांध किनारे फेंका