Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति को छोड़ शादी करने आई महिला तो फोन बंद कर भाग गया प्रेमी, अब मदद के लिए पुलिस के पास पहुंची तीन बच्चों की मां

महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से शादी करने के लिए दनकौर आ गई। महिला ने प्रेमी के फोन पर अनेकों बार संपर्क किया लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ रहा। थक-हारकर महिला ने दनकौर कोतवाली पहुंचकर प्रेमी से मिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने संपर्क कर महिला के पति व अन्य स्वजन को कोतवाली बुला लिया।

By narendra kumar tomar Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Mon, 08 Jan 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
पति को छोड़ शादी करने पहुंची महिला को प्रेमी से मिला धोखा

संवाद सहयोगी, दनकौर। मध्य प्रदेश की रहने वाली एक महिला विगत कुछ वर्षों से बुलंदशहर के नरोरा में रहकर अपने पति के साथ मजदूरी करती है। उनके साथ ही मध्य प्रदेश का एक अन्य युवक भी मजदूरी करता था। इस दौरान दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया।

अवैध संबंध का पता चला तो घर से भगाया

बाद में पति को अवैध संबंधों की जानकारी होने पर युवक को वहां से भगा दिया गया। इसके बावजूद भी दोनों फोन पर बात करते रहे। बाद में युवक दनकौर में रहकर मजदूरी करने लगा। रविवार को महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी से शादी करने के लिए दनकौर आ गई।

प्रेमी से मिलने पहुंची महिला तो बंद मिला फोन

यहां आकर महिला ने प्रेमी के फोन पर अनेकों बार संपर्क किया, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ रहा। थक-हारकर महिला ने दनकौर कोतवाली पहुंचकर प्रेमी से मिलाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने संपर्क कर महिला के पति व अन्य स्वजन को कोतवाली बुला लिया। पुलिस ने महिला को समझा-बुझाकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें-

Noida: पति का किसी अन्य महिला से थे संबंध, पति ने कहा- अपने काम से रखो मतलब; गुस्साई पत्नी ने हथौड़ी मारकर ले ली जान

Noida: दोस्त की महिला के मित्र के साथ की गंदी हरकत, उससे पहले पार्टी में जमकर पी थी शराब; जमकर पीटा