Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pilibhit News: अंग्रेजी और देशी शराब में यूरिया डालकर मिश्रित बनाने वाले आरोपी गिरफ्तार

Pilibhit News - पीलीभीत के पूरनपुर में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो अंग्रेजी और देशी शराब में यूरिया मिलाकर बेचते थे। आरोपियों के पास से यूरिया और अन्य उपकरण बरामद हुए हैं। दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। बता दें कि आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 20 Sep 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जेल भेजा गया है।

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। जिले के पूरनपुर क्षेत्र में अंग्रेजी और देशी शराब में यूरिया डालकर मिश्रित बनाकर बिक्री करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राथमिकी लिखकर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

पूरनपुर क्षेत्र की शराब दुकानों पर लंबे समय से मिश्रित शराब तैयार की जा रही है। उसको ग्राहकों को बिक्री किया जा रहा है। आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने सूचना पर मनोज कुमार (पूर्व सेल्समैन अंग्रेजी शराब की दुकान कस्बा पूरनपुर), विपिन कुमार (वर्तमान सेल्समैन अंग्रेजी शराब की दुकान की निवासी मोहल्ला कायस्थान को दबोच लिया। उनके पास से ढक्कन, खाली बोतल पव्वा, यूरिया आदि उपकरण बरामद कर लिए। 

दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जेल भेजा गया है। इंस्पेक्टर कोतवाली राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि दुकान का लाइसेंस कैंसिल करने की रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: 'देनेवाले और छीनने वाले एक ही पक्ष के थे क्या?' अखिलेश का तंज; CM योगी से मिला मोबाइल लूट ले गए बदमाश

यह भी पढ़ें: यूपी के सुलतानपुर में BDC सदस्‍य की लोहे की रॉड और डंडों से पीटकर हत्‍या, पुल‍िस के फूले हाथ-पांव