Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: पीलीभीत में भीषण हादसा, टेंपो और बाइक की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत; पांच घायल

पीलीभीत में एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। माधोटांडा पीलीभीत मार्ग पर कलीनगर पुल के पास टेंपो और बाइक की जोरदार भिड़ंत हुई। बाइक सवार तीन युवकों समेत टेंपो में बैठे तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक युवक की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 17 Sep 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। टेंपो और बाइक की जबरदस्त टक्कर होने से बाइक सवार तीन युवकों समेत टेंपो में बैठे तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पर बाइक चालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना माधोटांडा पीलीभीत मार्ग पर कलीनगर पुल की है। मंगलवार को बीसलपुर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी मोनू गुप्ता अपने दो अन्य साथी रोमी और बादशाह के साथ बाइफरकेशन की ओर से आ रहे थे। उधर कलीनगर की ओर से एक सवारियों से भरा टेंपो भी आ रहा था। जैसे ही टेंपो पुल के नीचे उतर तभी बाइक चला रहे मोनू गुप्ता की बाइक टेंपो से टकरा गई।

बाइक सवार तीन युवकों समेत कई घायल

जबरदस्त टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों युवकों समेत टेंपो में बैठे छत्रपाल, श्याम कुमार और उनकी पत्नी सोमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को पूरनपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

बाइक सवार युवक की मौत

स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों ने मोनू गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। बाकी पांचों घायलों का इलाज किया जा रहा है। माधोटांडा थानाध्यक्ष अचल कुमार ने बताया कि बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई है। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें- पत्नी का मुहल्ले के युवक से था अवैध संबंध, पति को पता चला तो उठाया खौफनाक कदम; कमरे में मिला दोनों का शव