Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशे में धुत यूपी पुलिस के सिपाहियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, पहले पी शराब फिर एक-दूसरे पर की गालियों की बौछार

Pratapgarh News कानून का पालन कराने वाले पब्लिक की रक्षा करने के लिए वर्दी पहनने वाले कई पुलिस कर्मी कर्तव्य पथ से दूर हो जाते हैं। ऐसा ही दिखा शनिवार दोपहर आंबेडकर चौराहे पर। शराब के नशे में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ गालियों की बौछार भी की।

By rajan shuklaEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 11 Jun 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
नशे में धुत यूपी पुलिस के सिपाहियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : कानून का पालन कराने वाले, पब्लिक की रक्षा करने के लिए, वर्दी पहनने वाले कई पुलिस कर्मी कर्तव्य पथ से दूर हो जाते हैं। ऐसा ही दिखा शनिवार दोपहर आंबेडकर चौराहे पर।

नशे में दो सिपाहियों ने वर्दी, पेटी डंडा लेकर महकमे की किरकिरी कराई।  पुलिस लाइन में रिजर्व कर्मी के रूप में रहे सिपाही कुलदीप व अनिल कुमार को विशेष ड्यूटी पर शनिवार को सुबह आठ बजे लीलापुर थाने के लिए रवाना किया गया। दोनों निकले, लेकिन कचहरी के पास ठेके पर जाकर शराब पी।

नशे में थे दोनों सिपाही

पहले तो वह गलबहियां करते रहे, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ, एक दूसरे का नशा उतारने लगे। दोनों में पहले गालियों की बौछार हुई, फिर लात-जूता भी चला। इसके बाद दोनों ऐसे उलझे कि सड़क पर लोटने लगे। बगल में सिविल लाइन पुलिस चौकी भी थी।

कुछ देर बाद वहां भनक लगी तो चार सिपाही आए। उनको ई-रिक्शा से अस्पताल ले गए। जांच में दोनों शराब के नशे में मिले। कुछ लोगों ने सिपाहियों की इस हरकत का वीडियो बना लिया। उसे पुलिस अफसरों को भेजा। एसपी सतपाल अंतिल का कहना है कि जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।