Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Pratapgarh: कार का टायर फटने से हुआ जबरदस्त सड़क हादसा, मंगेतर जोड़े समेत तीन की मौत

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हथिगवां फूलमती धाम के पास कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई। भीषण हादसे में हुंडई ईयान कार सवार युगल के साथ 12 साल की बच्ची की भी मौत हो गई। प्रयागराज के मलाक रामबाग कीडगंज निवासी 25 वर्षीय अनुज गोस्वामी की कटरा कर्नलगंज निवासी बंटी गोस्वामी की बेटी 23 वर्षीय वैष्णवी के साथ सोमवार को सगाई हुई थी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 13 Mar 2024 01:36 AM (IST)
Hero Image
कार की टायर फटने से मंगेतर युगल की मौत हो गई।(फोटो सोर्स: जागरण)

जेएनएन, प्रतापगढ़। प्रयागराज से मनगढ़ जा रहे मंगेतर युगल की कार मंगलवार रात करीब सवा आठ बजे प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हथिगवां फूलमती धाम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार का अगला टायर फटने से वह सामने से आ रही रोडवेज बस में घुस गई।

सोमवार को हुई थी अनुज गोस्वामी की सगाई 

इस भीषण हादसे में हुंडई ईयान कार सवार युगल के साथ 12 साल की बच्ची की भी मौत हो गई। प्रयागराज के मलाक रामबाग कीडगंज निवासी 25 वर्षीय अनुज गोस्वामी की कटरा कर्नलगंज निवासी बंटी गोस्वामी की बेटी 23 वर्षीय वैष्णवी के साथ सोमवार को सगाई हुई थी।

रोडवेज बस से टकरा गई कार

मंगलवार की शाम दोनों लोग अनुज के बहन की बेटी 12 वर्षीय गुनगुन, परिवार की ही 45 वर्षीय अनीता तथा 35 वर्षीय प्रतीक्षा के साथ घर वालों के मना करने के बावजूद मनगढ़ दर्शन करने जा रहे थे। रात आठ बजे कार का अगला टायर अचानक फटने से वह सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई।

पुलिस ने बुलडोजर व गैस कटर से वाहन को काटकर सभी को बाहर निकलवाया। इसमें कार चला रहे अनुज, पीछे बैठी वैष्णवी व गुनगुन की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तीन दिन में सीएम योगी करेंगे नौ जनसभाएं, जानिए कहां-कहां?