Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime In UP: सहारनपुर में परिवार को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर 20 लाख की डकैती, बैंक से लिए लोन के रुपये लूट ले गए बदमाश

Saharanpur Crime News In Hindi जेवी जैन इंटर कालेज के पास फुरकान का मकान हैं। फुरकान ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर पर था। करीब सात बजे एक युवक ने उनका दरवाजा खटखटाया। फुरकान ने जैसे ही दरवाजा खोला तो अचानक से चार से पांच बदमाश उसके घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों को धमकाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 16 Jan 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: दिन निकलते ही परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख का डाका, पूछताछ करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। मंडी कोतवाली क्षेत्र के जेवी जैन इंटर के समीप के परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख से अधिक की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। घटना मंगलवार सुबह सात बजे की बताई जा रही हैं। चार से पांच बदमाशो की संख्या थी। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया हैं।

तमंचे के बल पर बदमाशाें ने बनाया बंधक

फुरकान को बदमाशों ने तमंचे के बल पर ले लिया। उसकी पत्नी आई तो उसे भी तमंचे के बल पर लेकर बांध दिया। फुरकान के बच्चे जिस कमरे में सो रहे थे, उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। फुरकान की पत्नी से अलमारी की चाबी ली और उसमे रखे 20 लाख रुपए कैश लूट लिया। इसके अलावा करीब दो लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात भी लूट लिए। इस दौरान फुरकान ने विरोध किया तो आरोपितों ने फुरकान के सिर में तमंचा की बट मारकर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः School Closed: स्कूल में छुट्टी है! आठवीं तक के स्कूलों में दो दिन और नहीं होगी पढ़ाई, पांचवीं के बाद इन बच्चों को मिली ठंड में राहत

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी का कहना हैं कि सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। जल्द ही घटना का राजफाश करेंगे।

ये भी पढ़ेंः दो सहेलियों की कहानी; परिवार ने स्कूल में सेक्शन बदला, घर छोड़ पहुंची 650 KM, लड़कों की ड्रेस में होटल में की नौकरी, एक सुराग ने पकड़वाया

फुरकान को एक कमरे में बंद करके भागे बदमाश

फुरकान का कहना हैं कि बदमाश वारदात करने के बाद उसे उसकी पत्नी और बच्चो को एक कमरे में बंद करके फरार हो गए। बाद में उसने एक पड़ोसी को फोन करके दरवाजा खुलवाया और पुलिस को सूचना दी।

फुरकान ने लिया था लोन, वही रकम घर में थी रखी

फुरकान ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक बैंक से 25 लाख रुपए का लोन लिया था। पांच लाख रुपए खर्च हो गए थे और 20 लाख रुपए घर में रखे थे। पुलिस मानकर चल रही हैं कि किसी फुरकान के ही जानकर ने यह वारदात की हैं, जिसे ये पता था कि फुरकान के घर में कैश रखा हैं।