Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क पर गिरे बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौत

खेड़ाअफगान में नकुड़ थाना अंतर्गत गांव खेड़ा अफगान में साइकिल सवार 12 वर्षीय बचे की बस स्टैंड पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर पड़ा देखा तो टाटा मैजिक को सड़क के बीचों-बीच खड़ाकर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 10 Apr 2022 10:36 PM (IST)
Hero Image
सड़क पर गिरे बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौत

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ाअफगान में नकुड़ थाना अंतर्गत गांव खेड़ा अफगान में साइकिल सवार 12 वर्षीय बच्चे की बस स्टैंड पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर पड़ा देखा तो टाटा मैजिक को सड़क के बीचों-बीच खड़ाकर जाम लगा दिया। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक को नीचे उतार कर बैठा लिया तथा घटना की सूचना अंबेहटा पुलिस को दी। बच्चे की मौत की खबर पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

रविवार की दोपहर खेड़ा अफगान निवासी इरशाद उर्फ रोशन का 12 वर्षीय पुत्र नवाजिश दोपहर की लगभग एक बजे साइकिल द्वारा घर से किसी कार्य के लिए बस स्टैंड पर गया था। जैसे ही वह वहां पहुंचा तो ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और टाटा मैजिक को सड़क पर खड़ाकर जाम लगा दिया। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि खेड़ा अफगान बस स्टैंड पर कुछ फल विक्रेताओं द्वारा सड़क पर अतिक्रमण किया हुआ है, जिसके चलते सड़क पर किनारे से लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल है। इसी के चलते सड़क पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे नकुड़ थाना प्रभारी नरेश कुमार, अंबेहटा चौकी प्रभारी शितिज कुमार ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया। नकुड़ थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि ट्रक चालक व ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।