Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur: लापता बीएड की छात्रा का कंकाल जंगल में मिला, सहेली से थी नजदीकियां, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर जिले में लापता बीएड छात्रा का कंकाल मिलने से सनसनी फैली। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। रामचंद्र मिशन क्षेत्र निवासी छात्रा 18 अप्रैल से थी लापता खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र के जंगल में मिला कंकाल।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 19 Jun 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
शाहजहांपुर में बीएड की लापता छात्रा का कंकाल मिला है।

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। दो माह से लापता बीएड छात्रा का रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र के जंगल से बरामद हुआ। दुपट्टे से स्वजन ने शिनाख्त की। छात्रा की सहेली की मां व एक तांत्रिक पर हत्याकर शव फेंके जाने का आरोप लगा है। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है।

दो महीने पहले हुयी थी लापता

रामचंद्र मिशन क्षेत्र के मिश्रीपुर मुहल्ला निवासी पूनम उर्फ प्रिया बीएड कर रही थी। 18 अप्रैल को वह लापता हो गई थी। भाई परविंदर ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी पंजीकृत कराई थी। रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र के मियांपुर गांव के जंगल में कंकाल पड़ा देखा गया। मोहम्मदी व रामचंद्र मिशन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर एक दुपट्टा मिला जिसे पूनम के स्वजन को दिखाया गया तो उन्होंने पहचान कर ली।

तांत्रिक से हुआ था संपर्क

एसपी एस आनंद ने बताया कि पूनम की पुवायां क्षेत्र निवासी सहेली से नजदीकियां ज्यादा थीं। जिसको लेकर दोनों के स्वजन आपत्ति करते थे। पुवायां निवासी छात्रा की मां ने पूनम से बात कर मोहम्मदी क्षेत्र निवासी तांत्रिक रामनिवास से संपर्क कराया था। जिसके बाद से वह वापस घर नहीं लौटी थी। रामनिवास ने तंत्र विद्या कर हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। रामनिवास से पूछताछ की जा रही है।