Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur: समलैंगिक युवती की हत्या, सहेली की मां ने तांत्रिक को दिए थे पांच हजार, निर्वस्त्र फेंका था शव

Shahjahanpur News गर्दन काटने के बाद बीएड छात्रा का शव तांत्रिक ने निर्वस्त्र कर फेंका था। काफी दिनों बाद कंकाल पुलिस को मिला था। पुलिस गुमशुदगी में युवती की तलाश कर रही थी। तांत्रिक को महिला ने पांच हजार रुपये थमाए थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 21 Jun 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
गर्दन काटने के बाद बीएड छात्रा का निर्वस्त्र कर फेंका गया था शव

शाहजहांपुर, जागरण टीम। समलैंगिक बीएड छात्रा की हत्या करने वाले तांत्रिक व साजिश में शामिल उसकी सहेली को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया है। जबकि, तीसरी आरोपित की तलाश की जा रही है। तांत्रिक ने छात्रा को लड़का बनाने के लिए तंत्र विद्या करने के लिए विश्वास में लेकर पहले आंखें बंद कराकर जमीन में लिटा दिया था बाद में बांके से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर गर्दन को धड़ से अलग कर दिया था। इसके बाद निर्वस्त्र कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था।

18 अप्रैल से थी लापता

रामचंद्र मिशन क्षेत्र में रहने वाली युवती बीएड की पढ़ाई कर रही थी। 18 अप्रैल को वह लापता हो गई थी। 18 जून को उसका कंकाल लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाना क्षेत्र के मियांपुर गांव के जंगल में मिला था। पुवायां निवासी अपनी सहेली से शादी करना चाह रही थी। ऐसे में उसकी मां ने मोहम्मदी क्षेत्र के लखपेड़ा मुहल्ला निवासी तांत्रिक रामनिवास से हत्या करा दी थी।

बाकी के पैसे हत्या के बाद देने के लिए बोला था

पुलिस ने रामनिवासी व पुवायां निवासी युवती को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। रामनिवास ने पुलिस को बताया कि आरोपित युवती की मां ने हत्या करने के लिए पांच हजार रुपये 18 अप्रैल को ही दे दिए थे। जबकि, एक लाख 45 हजार रुपये बाद में देने के लिए कहा था।