Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitapur Crime News: प्रेमिका की हत्या कर जंगल में फेंका, डेढ़ महीने बाद मिला कंकाल; प्रेमी ग‍िरफ्तार

यूपी के सीतापुर में लापती युवती की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती की हत्‍या उसके प्रेमी ने ही थी। वह दूसरे युवकों से बातचीत करने से नाराज था। उसने प्रेमिका की हत्या करके शव जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने डेढ़ माह बाद युवती का कंकाल बरामद क‍िया है। आरोपी को जेल भेज द‍िया गया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 26 Aug 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
अटरिया पुलिस की गिरफ्त में आरोपित समीर।- पुलिस मीडिया सेल

संवाद सूत्र, अटरिया (सीतापुर)। दूसरे युवकों से बातचीत करने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करके शव जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने डेढ़ माह बाद रविवार को युवती का कंकाल सिधौली की मनवा क्रॉसिंग के पास झाड़ियों से बरामद करके आरोपित को जेल भेजने की कार्रवाई की है। डीएनए टेस्ट भी कराया गया है।

इलाके के एक गांव में युवती ब्यूटी पार्लर चलाती थी। नौ जुलाई को वह लापता हो गई थी। परिजनों ने 13 जुलाई को अटरिया थाने में मुकदमा लिखाया था। पुलिस के साथ ही परिवारजन युवती की तलाश कर रहे थे, लेकिन सफलता नहीं मिली। ऐसे में पुलिस ने जांच की दिशा बदली और संदिग्धों को उठाकर पूछताछ करने लगी। संदिग्धों में एक ब्यूटी पार्लर के पड़ोस में सैलून चालने वाला धरावां नईगढ़ी का समीर भी था। पूछताछ में आरोपित ने जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि युवती से उसका प्रेम प्रसंग था। युवती किसी दूसरे युवकों से बातचीत करती थी। इससे वह नाखुश था।

घुमाने के बहाने ले गया और दबा दिया गला

आरोपित समीर नौ जुलाई को युवती को सिधौली घुमाने के बहाने ले गया। मनवा क्रॉसिंग के पास दोनों ई-रिक्शा से उतर लिए। इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई। आरोपित ने युवती को दूसरे युवकों से बातचीत करने से मना किया। युवती ने आरोपित की यह शर्त मानने से इनकार कर दिया। जवाब से गुस्साए आरोपित ने युवती को झाड़ियों में गिरा लिया और गला दबाकर हत्या कर दी।

शव काफी पुराना होने के कारण सड़कर कंकाल में बदल गया था। पोस्टमार्टम के साथ ही डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। आरोपित को अपहरण व हत्या के मुकदमे में जेल भेजा गया है।- रोहित दुबे, थानाध्यक्ष अटरिया