Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Unnao News: दिनदहाड़े घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, तमंचा दिखाकर देते रहे धमकी

Unnao News - उन्नाव के गंगाघाट क्षेत्र में दिनदहाड़े नकाबपोश दो लुटेरों ने एक घर में घुसकर चाकू और तमंचा दिखाकर जेवरात लूट लिए। घर में मौजूद महिला और उनकी वृद्ध जेठानी को धमकाया गया। पुलिस को सूचना देने पर कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। कैमरों की फुटेज देखी जा रही है ताकि लुटेरों की पहचान हो सके।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
Unnao News: दिनदहाड़े घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट।

जागरण संवाददाता, उन्नाव। गंगाघाट क्षेत्र के मन्नी बिहारीपुरम में दिनदहाड़े नकाबपोश दो लुटेरों ने एक घर में घुसकर चाकू व तमंचा अड़ा जेवरात लूट ले गए। कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की हैं।

मन्नी बिहारीपुरम निवासी शशि त्रिपाठी पत्नी उमेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर में पति किसी काम से चले गए थे। पीछे का दरवाजा बंद नहीं था। नकाबपोश दो बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों में एक ने उनके गले में चाकू लगाकर जेवर लूट लिए। 

घटना के समय घर में सिर्फ महिला व उनकी वृद्ध जेठानी मौजूद थी। गृहस्वामिनी ने बताया कि लूटपाट के बीच एक बदमाश तमंचा दिखा शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देता रहा। बदमाशों के भागने पर पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी अनुराग सिंह ने बताया कि कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।