Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Schools: यूपी के इस जिले में आज से खुलेंगे सभी स्कूल, पिछले एक माह से थे बंद; मौसम में सुधार के बाद समय में होगा बदलाव

UP Schools News जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. अरविंद कुमार पाठक ने बताया कि स्कूल खुलने का समय सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक ही रहेगा। मौसम में पूरी तरह से सुधार के बाद समय बदलाव का नया निर्देश जारी किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले माह से ही सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल लगभग बंद चल रहे हैं।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Mon, 29 Jan 2024 08:46 AM (IST)
Hero Image
यूपी के इस जिले में आज से खुलेंगे सभी स्कूल

जागरण संवाददाता, वाराणसी। UP Schools: जिले के सभी स्कूल अब 29 जनवरी (आज) से खुलेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. अरविंद कुमार पाठक ने बताया कि स्कूल खुलने का समय सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक ही रहेगा। मौसम में पूरी तरह से सुधार के बाद समय बदलाव का नया निर्देश जारी किया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले माह से ही सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूल लगभग बंद चल रहे हैं। हालांकि, इस बीच एक या दो दिन स्कूल खुले, लेकिन कड़ाके की ठंड के कारण बार-बार स्कूल बंद करने का निर्देश जारी करना पड़ा।

एक-दो दिन से धूप होने के बाद प्रशासन ने स्कूल खोलने का फैसला लिया है ताकि बच्चों की पढ़ाई बाधित न हो।

यह भी पढ़ें: UP Schools: अगले महीने तक सुबह 10 से तीन बजे तक खुलेंगे स्कूल, ऑनलाइन क्लास की भी सुविधा; सिर्फ यूनीफॉर्म में आना जरूरी नहीं

यह भी पढ़ें: School Closed : यूपी के इस जिले में फिर बढ़ाई गईं स्कूल की छुट्टियां, अब सीधे इस तारीख को ही खुलेंगे स्कूल