Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यमकेश्वर के भाडसी जिला पंचायत सदस्य समेत दो पर मुकदमा, लगे हैं गंभीर आरोप

एक महिला जिला पंचायत सदस्य ने भाडसी जिला पंचायत सदस्य समेत दो पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:13 PM (IST)
Hero Image
यमकेश्वर के भाडसी जिला पंचायत सदस्य समेत दो पर मुकदमा।

देहरादून, जेएनएन। पौड़ी जिले की एक महिला जिला पंचायत सदस्य ने भाडसी जिला पंचायत सदस्य समेत दो पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। साथ ही नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला जिला पंचायत सदस्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाडसी जिला पंचायत सदस्य ने उनके निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिससे उन्हें गहरा मानसिक आघात लगा है। 

पुलिस के अनुसार पौड़ी जिले की एक महिला जिला पंचायत सदस्य नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र में रहती हैं। उनका आरोप है कि कुछ समय पहले एक मोबाइल नंबर से उन्हें आपत्तिजनक एसएमएस आया। उस नम्बर से सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर कई अशोभनीय बातें शेयर की गईं। जिस पर सम्बंधित फोन नंबर पर संपर्क किया गया तो पता चला कि यह नंबर यमकेश्वर ब्लॉक के भाडसी जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरवाण प्रयोग कर रहे हैं। 

जब महिला ने फोन कर मैसेज के बारे में आपत्ति दर्ज की तो उन्होंने कहा कि जिस नंबर से उन्हें एसएमएस प्राप्त हुआ है वह नंबर कोई और प्रयोग कर रहा है। इसपर जब महिला जिला पंचायत सदस्य ने पूछा कि जब यह नंबर कोई दूसरा इस्तेमाल कर रहा है, तो आपसे कैसे बात हो रही है। आरोप है कि इस पर क्रांति ने उन्हें धमकी देनी शुरू कर दी और यमकेश्वर आने पर सबक सिखाने की बात भी कही। 

यह भी पढ़ें: जिला पंचायत सदस्यों की सोशल मीडिया पर हुई जंग पहुंची थाने, मुकदमा दर्ज; जानिए पूरा मामला

फिलहाल, महिला जिला पंचायत सदस्य की तहरीर पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने क्रांति कपरवाण और मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले सीपी भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित किए गए मैसेज की डीटेल लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: धोखाधडी में पूर्व प्रधान समेत तीन पर मुकदमा, SC में तीन तलाक के खिलाफ याचिका दायर करने वाली आतिया से जुड़ा है मामला