Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nainital: जिस स्कूल में एडमिशन के लिए लगती हैं लंबी लाइन, वहां का कर्मचारी छात्राओं संग करता था घिनौनी हरकत

Girl Molestation in School नैनीताल जिले के प्रतिष्ठित स्कूल में एक कर्मचारी द्वारा नाबालिग छात्राओं के साथ यौन दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। शिकायत मिलते ही विद्यालय प्रशासन ने संबंधित कर्मचारी को हटा दिया है। जिला प्रशासन मामले की जांच कर रहा है। इस घटना से अभिभावक भी सन्न हैं। जांच अधिकारी ने प्रधानाचार्य को पत्र भेजकर 26 सितंबर को अपना पक्ष रखने के लिए कहा है।

By ganesh joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 25 Sep 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
Girl Molestation in School: नैनीताल जिले में प्रतिष्ठित स्कूल में आया छेड़खानी का मामला. Concept Photo

जासं, हल्द्वानी। Girl Molestation in School: भीमताल क्षेत्र में केंद्र सरकार के अधीन संचालित एक स्कूल में भी छेड़खानी का मामला सामने आया है। विद्यालय प्रशासन ने शिकायत मिलते ही संबंधित कर्मचारी को हटा दिया है। इस मामले की जांच जिला प्रशासन के स्तर पर चल रही है। घटना संवेदनशील होने की वजह से गोपनीय रखा गया है।

नाबालिग छात्राओं के साथ यौन दुर्व्यहार

नैनीताल जिले के अधीन इस स्कूल में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाती है। इस विद्यालय में प्रवेश के लिए मारामारी रहती है। बताया जा रहा है कि कानपुर निवासी एक अभिभावक ने शिकायत की है कि विद्यालय का एक कर्मचारी नाबालिग छात्राओं के साथ यौन दुर्व्यहार करता है। अनुचित तरीके से स्पर्श करता है।

यह भी पढ़ें- रिश्तेदार का घर कब्जाने को मां-बेटी ने रची तगड़ी साजिश, झूठे केस में फंसाने के लिए ईट से फोड़े अपने सिर

यह शिकायत जब संबंधित स्कूल के प्रधानाचार्य तक पहुंची तो उन्होंने तत्काल कर्मचारी को हटा दिया है। यद्यपि, इसके बाद सीसीटीवी फुटेज भी चेक की गई है। इस मामले में जिलाधिकारी ने एसडीएम नैनीताल को जांच अधिकारी बनाया है।

जांच अधिकारी ने 23 सितंबर को प्रधानाचार्य को पत्र भेजकर 26 सितंबर को अपना पक्ष रखने के लिए कहा है। इस तरह की घटना के बाद अभिभावक भी सन्न हैं। वैसे इस विद्यालय में छात्राओं की संख्या बहुत कम रहती है।

यह भी पढ़ें- Roorkee News: बाइक सवारों को बस ने 40 मीटर घसीटा, SSP ने दोनों को भिजवाया अस्पताल... मगर नहीं बच सकी जान