Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hurricane Hilary ने अमेरिका और मैक्सिको को अपनी चपेट में लिया, हिलेरी क्लिंटन ने एक्स पर दिया ये रिएक्शन

Hurricane Hilary संयुक्त राज्य अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन इंटरनेट पर छाई हुई हैं। कई एक्स उपयोगकर्ताओं ने मीम्स के साथ हैशटैग हिलेरी क्लिंटन अब हैशटैग तूफान हिलेरी के साथ ट्रेंड कर रहा है। कई लोगों ने पहले सोचा था कि तूफान हिलेरी का नाम हिलेरी क्लिंटन के नाम पर रखा गया था। सोशल मीडिया एक्स पर यूजर ने लिखा तूफान हिलेरी के चुटकुले शुरू करें।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 20 Aug 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
संयुक्त राज्य अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन (फाइल फोटो)

वाशिंगटन, ऑनलाइन डेस्क। संयुक्त राज्य अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इसके पीछे वजह कुछ और नहीं बल्कि इनका नाम है। तूफान हिलेरी और हिलेरी क्लिंटन का एक जैसा नाम होना सोशल मीडिया यूज करने वालों के बीच एक मीम्स क्रीऐट करने का मौका दे दिया है। 

दक्षिण-पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका और मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया प्रायद्वीप में तूफान हिलेरी नाम के शक्तिशाली तूफान की चपेट में आने के बाद इंटरनेट पर हिलेरी क्लिंटन के मीम्स की बाढ़ आ गई है।

कई लोगों ने पहले सोचा था कि तूफान हिलेरी का नाम हिलेरी क्लिंटन के नाम पर रखा गया था। खैर, ऐसा था नहीं। इस भ्रम ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई है। कई एक्स उपयोगकर्ताओं द्वारा मीम्स को हैशटैग "हिलेरी क्लिंटन" अब हैशटैग "तूफान हिलेरी" के साथ ट्रेंड किया गया है।

एक उपयोगकर्ता ने दो तस्वीरें साझा कीं जबकि एक में तूफान हिलेरी की झलक दिखाई दे रही है, दूसरे में हिलेरी क्लिंटन अजीब चेहरे के भाव बनाती और हाथ में माइक के साथ बैठी हैं। यूजर ने लिखा, "तूफान हिलेरी के चुटकुले शुरू करें।"

एक अन्य एक्स पोस्ट में लिखा था, “मैं तूफान हिलेरी, हिलेरी क्लिंटन मीम्स के लिए ट्विटर पर आया था। लोग, कृपया निराश न हों।” उपयोगकर्ता ने हैशटैग "तूफान हिलेरी", और "हिलेरी क्लिंटन" के साथ पोस्ट किया।