Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुष्मिता-ललित के रिश्ते पर बोलीं मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन-पैसों के लिए उस आदमी के साथ

मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने कहा-सुष्मिता अब एक बदसूरत आदमी के साथ समय बिता रही हैं जो कई अपराध से जुड़ा हुआ है। तस्लीमा ने कहा इसलिए कि वो इंसान अमीर है? तो क्या वह पैसों के लिए बिक गई हैं? शायद उन्हें उस इंसान से प्यार है।

By Priti JhaEdited By: Updated: Mon, 18 Jul 2022 01:06 PM (IST)
Hero Image
सुष्मिता-ललित के रिश्ते पर बोलीं मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि सेन अब एक बदसूरत आदमी के साथ समय बिता रही हैं जो कई क्राइम से जुड़ा हुआ है। तस्लीमा ने आगे कहा है कि इसलिए कि वो इंसान अमीर है? तो क्या वह पैसों के लिए बिक गई हैं? शायद उन्हें उस इंसान से प्यार है। लेकिन वह विश्वास नहीं करना चाहतीं कि वो प्यार में हैं। जो लोग पैसों की वजह से प्यार में पड़ते हैं, मैं उनके लिए बहुत जल्दी सम्मान खो देती हूं।

अपने पोस्ट में तस्लीमा ने सुष्मिता के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए लिखा है कि मैं सुष्मिता से एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी। उन्होंने मुझे गले लगाया और आइ लव यू कहा। मेरे इलाके में मुझसे लंबा कोई नहीं है। लेकिन उनके साथ खड़े होकर मुझे छोटा महसूस हो रहा था। मैं उनकी खूबसूरती से नजरें ही नहीं हटा पा रही थी। उन्होंने कहा कि उन्हें सुष्मिता सेन का व्यक्तित्व पसंद आया था। उन्हें यह अच्छा लगा था कि सुष्मिता ने युवा उम्र में दो बेटियों को गोद लिया।

तस्लीमा नसरीन ने सुष्मिता सेन को लेकर एक ट्वीट भी किया है। दूसरी तरफ सुष्मिता सेन भी ट्विटर के जरिए ट्रोल्स को जवाब देने में लगी हैं। तस्लीमा के अलावा कई और लोगों ने भी सुष्मिता को पैसों का लालची बोला था। ऐसे में सुष्मिता सेन ने ट्वीट करते हुए बताया है कि औरतों को पैसों का लालची बोलना बंद कर दिया जाना चाहिए।

बता दें कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने अपनी और सुष्मिता सेन की वेकेशन फोटोज को ट्वीट कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था। दोनों को रोमांटिक पोज करते हुए देखा गया था। अपने ट्वीट में सुष्मिता को ललित ने पार्टनर बताया था, जिसके बाद अफवाह शुरू हुई कि दोनों की शादी हो गई है। हालांकि ललित मोदी ने यह बात साफ की थी कि वह और सुष्मिता सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तभी से यह रिश्ता इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।