Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: पूर्व न्यायाधीश पर ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप, टीएमसी हुई हमलावर; भाजपा ने वीडियो बताया फर्जी

कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश और बंगाल के तमलुक सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी वाला एक कथित वीडियो गुरुवार को सामने आने के बाद सियासी हंगामा मच गया है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने इस वीडियो को लेकर महिलाओं के अपमान की भाजपा की गारंटी बताकर इसकी कड़ी निंदा की है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 17 May 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
पूर्व न्यायाधीश पर ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

 राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश और बंगाल के तमलुक सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी वाला एक कथित वीडियो गुरुवार को सामने आने के बाद सियासी हंगामा मच गया है।

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने जहां इसे महिलाओं के अपमान की भाजपा की गारंटी बताकर इसकी कड़ी निंदा की है, वहीं भाजपा ने इसकी सत्यता पर सवाल उठाते हुए वीडियो को फर्जी बताया है। हालांकि दैनिक जागरण इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

अभिजीत गंगोपाध्याय की टिप्पणी पर हंगामा

ब‌र्द्धमान-दुर्गापुर सीट से तृणमूल प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने कहा कि मोदी और भाजपा के उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय ने जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग ममता दीदी के लिए किया है, वह मैं बोल भी नहीं सकता। इस प्रकार की गारंटी, नारी का अपमान, केवल मोदी और उसकी भाजपा ही कर सकती है।

टीएमसी ने कार्रवाई की मांग की

टीएमसी ने वीडियो की निंदा करते हुए चुनाव आयोग से भी इसपर ध्यान देने और कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि हम ऐसे किसी भी वीडियो के अस्तित्व से सहमत नहीं हैं। चुनाव के समय यह फर्जी वीडियो जारी करने और भाजपा को बदनाम करने के लिए टीएमसी की एक चाल है, लेकिन इससे चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।