Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jadavpur University के छात्र की संदिग्ध मौत मामले में चार और गिरफ्तार, कोलकाता पुलिस की गिरफ्त में सात लोग

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा कि कोलकाता पुलिस ने जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र की मौत की जांच के सिलसिले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी दी कि मंगलवार रात चलाए गए कई अभियानों के दौरान पकड़े गए चार लोगों में विश्वविद्यालय के तीन पूर्व छात्र भी शामिल हैं।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 16 Aug 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्र की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी कोलकात पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया।

कोलकाता, पीटीआई। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित जादवपुर यूनिवर्सिटी (Jadavpur University) में बुधवार रात एक छात्र, स्वप्नदीप कुंडू की मौत हो गई थी। छात्र की छात्रावास की बालकनी से गिरने के बाद मौत हो गई थी।

इस आत्महत्या की जांच कर रही बंगाल पुलिस ने खुलासा किया था कि 8 वर्षीय स्नातक छात्र स्वप्नदीप कुंडू की रैगिंग की गई। पुलिस ने रैगिंग में कथित संलिप्तता के आरोप में कुछ दिनों पहले कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को कोलकाता पुलिस ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी दी कि

सात लोगों को किया गया गिरफ्तार

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा कि कोलकाता पुलिस ने जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र की मौत की जांच के सिलसिले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी दी कि मंगलवार रात चलाए गए कई अभियानों के दौरान पकड़े गए चार लोगों में विश्वविद्यालय के तीन पूर्व छात्र भी शामिल हैं। इन गिरफ्तारियों के साथ, कोलकाता पुलिस ने इस मामले में कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया।

छात्र की मौत में सक्रिय रूप से शामिल हैं आरोपी: पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा,"पूछताछ के दौरान असंगत जवाब देने के बाद हमने उन्हें कल रात गिरफ्तार कर लिया। ऐसा लगता है कि वे छात्र की मौत में सक्रिय रूप से शामिल थे। हम उन्हें बाद में अदालत में पेश करेंगे।"