Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिकन एयरलाइंस ने एक महिला को जैक्सनविल के बजाए पहुंचाया जमैका, गेट बदलने के दौरान हुई घटना

अमेरिकी फ्रंटियर एयरलाइन्स ने गलती से एक न्यू जर्सी की महिला को जैक्सनविल के बजाए बिना पासपोर्ट के जमैका पहुंचा दिया। न्यूयॉर्क पोस्ट ने यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक महिला के साथ यह घटना गेट बदलने के दौरान हुई। फोटो- एएनआई।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sun, 07 May 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकन एयरलाइंस ने एक महिला को जैक्सनविल के बजाए पहुंचाया जमैका। फोटो- एएनआई।

फ्लोरिडा, एएनआई। एयरलाइन्स दुर्घटनाओं में पिछले कुछ माह से लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। एक यात्री द्वारा दूसरे यात्री पर पेशाब करने का मामला हो या फिर विमान में एक महिला को बिच्छू द्वारा काटने जैसी कुछ असामान्य घटनाएं हैं जो हाल ही में विमानन उद्योग में घटी हैं। हाल ही में अमेरिका में भी कुछ इसी प्रकार की घटना सामने आई है, जिसमें एक अमेरिकी फ्रंटियर एयरलाइन्स ने गलती से एक न्यू जर्सी की महिला को जैक्सनविल के बजाए बिना पासपोर्ट के जमैका पहुंचा दिया। न्यूयॉर्क पोस्ट ने यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक, महिला के साथ यह घटना गेट बदलने के दौरान हुई।

जैक्सनविल के बजाए जमैका पहुंची महिला

ग्लूसेस्टर काउंटी की निवासी बेवर्ली एलिस-हेबार्ड ने कहा कि वह नियमित रूप से फिलाडेल्फिया से जैक्सनविले में अपने दूसरे घर के लिए उड़ान भरती हैं। उन्होंने कहा, "मैं हर छह सप्ताह में एक बार उड़ान भरती हूं। मैंने फ्रंटियर की उड़ानें चुनीं क्योंकि हम अक्सर इसी से उड़ान भरते हैं। उन्होंने दावा किया कि वह छह नवंबर को उड़ान के लिए गेट पर पहुंची, जिसमें पीएचएल टू जेएक्स लिखा था। हेबार्ड ने बताया कि उन्होंने एजेंट से शौचालय जाने के लिए अनुरोध किया था। हालांकि, जब वह वापस लौटीं तो विमान पूरी तरह भर गया था।

विमान ने मांगी मांफी

फ्रंटियर एयरलाइंस ने इस पूरे मामले पर दुख व्यक्त किया है। फ्रंटियर एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने कहा, "हमें ईमानदारी से इस पूरे मामले में खेद व्यक्त करते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि ग्राहक गलत उड़ान में चढ़ गई और हम क्षमा चाहते हैं।" प्रवक्ता के मुताबिक, हमने महिला को धनवापसी और मुआवजा दे दिया है।