Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chicago: स्कूल से लौट रहे मासूमों पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत; आरोपियों की तलाश जारी

शिकागो में एक बड़ी घटना हो गई। दरअसल कुछ हमलावरों ने दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि दो वाहन रुके और कई लोग बाहर निकले और चार लोगों के साथ स्कूल से लौट रहे लड़कों पर गोलियां चला दीं। उन्हें गंभीर हालत में नॉर्थवेस्टर्न मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया और कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Sat, 27 Jan 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
दो मासूमों की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, शिकागो। शिकागो में एक बार फिर गोलीबारी के खबर सामने आ रही है। इस हादसे में स्कूल से लौट रहे दो मासूमों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब 12.25 बजे हुई।

स्कूल से लौटते वक्त किया हमला

शिकागो अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता लैरी लैंगफोर्ड ने कहा, "दो वाहन रुके और कई लोग बाहर निकले और चार लोगों के साथ स्कूल से लौट रहे लड़कों पर गोलियां चला दीं। उन्हें गंभीर हालत में नॉर्थवेस्टर्न मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया और कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।"

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:  U.S. News: व्यक्ति ने की अमेरिका और कनाडा में 20 से ज्यादा झूठी धमकियों वाली कॉल्स, अब स्वीकार किया अपना अपराध

यह भी पढ़ें: US: अदन की खाड़ी में हाउती आतंकियों का बड़ा हमला, एंटी-शिप मिसाइल से तेल टैंकर को बनाया निशाना