Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Justin Trudeau: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने किया तलाक का फैसला, 18 साल बाद पत्नी से होंगे अलग

पीएम जस्टिन ट्रूडो और उनकी पत्नी की शादी साल 2005 में हुई थी। 48 वर्षीय सोफी क्यूबेक में एक टेलीविजन रिपोर्टर भी रह चुकी हैं। वह 51 साल के जस्टिन ट्रूडो के साथ तीन चुनावों में प्रचार अभियान में भी रही हैं। उन्हें कई बार महिलाओं के अधिकारों और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की वकालत करते हुए देखा गया है।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 03 Aug 2023 01:26 AM (IST)
Hero Image
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने किया तलाक का फैसला।

टोरंटो, एपी। कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने 18 साल बाद पत्नी सोफी से अलग होने की घोषणा की। प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने बुधवार को इंस्ट्राग्राम पोस्ट में इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि वह और उनकी पत्नी सोफी अलग हो रहे हैं।

जस्टिन ट्रूडो ने की तलाक की घोषणा

जस्टिन ट्रूडो और सोफी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए बयानों में कहा कि उन्होंने लंबी बातचीत के बाद अलग होने का फैसला लिया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि दोनों ने लीगल सेपरेशन एग्रीमेंट पर साइन किए हैं।

2005 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी। 48 वर्षीय सोफी क्यूबेक में एक टेलीविजन रिपोर्टर भी रह चुकी हैं। वह 51 साल के जस्टिन ट्रूडो के साथ तीन चुनावों में प्रचार अभियान में भी रही हैं। उन्हें कई बार महिलाओं के अधिकारों और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की वकालत करते हुए देखा गया है।