Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Justin Trudeau Divorce: 'पत्नी से अलग होने के बाद बच्चों पर है फोकस', तलाक के बाद पहली बार बोले PM ट्रूडो

Justin Trudeau Divorceकनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हाल ही में तलाक का फैसला किया था। पीएम ट्रूडो 18 साल बाद अपनी पत्नी सोफी ग्रेगोइरे से अलग होंगे। इस बीच जस्टिन ट्रूडो ने सोमवार को कहा कि वह अपने बच्चों के भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। पिछले सप्ताह के अंत में ट्रूडो अपने परिवार और पत्नी के साथ ब्रिटिश कोलंबिया के प्रशांत प्रांत में छुट्टियां मनाकर लौटे थे।

By Mohd FaisalEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 22 Aug 2023 02:32 AM (IST)
Hero Image
Justin Trudeau Divorce: 'पत्नी से अलग होने के बाद बच्चों पर है फोकस', तलाक के बाद पहली बार बोले ट्रूडो

ओटावा, एजेंसी। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने हाल ही में तलाक का फैसला किया था। पीएम ट्रूडो 18 साल बाद अपनी पत्नी सोफी ग्रेगोइरे से अलग होंगे। इस बीच जस्टिन ट्रूडो ने सोमवार को कहा कि वह अपने बच्चों के भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

ट्रूडो ने अपनी पत्नी से अलग होने का किया था एलान

दरअसल, पिछले सप्ताह के अंत में ट्रूडो अपने परिवार और पत्नी के साथ ब्रिटिश कोलंबिया के प्रशांत प्रांत में छुट्टियां मनाकर लौटे थे। 2 अगस्त को ट्रूडो के कार्यालय ने बताया कि ट्रूडो और सोफी ने अलग होने के लिए एक कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की थी।

मैं अपने बच्चों पर दूंगा ध्यान- ट्रूडो

वहीं, पीएम जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि मैं अपने बच्चों पर ध्यान केंद्रित करूंगा। हाल ही में परिवार के साथ समय बिताने के लिए वास्तव में अच्छे 10 दिन मिले। हालांकि, उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और अपनी पत्नी से अलग होने के बारे में कोई बात नहीं की है।

मई 2005 में हुई थी शादी

पीएम ट्रूडो ने कहा कि मैं वास्तव में कनाडा के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमारे आतंरिक मामले में गोपनीयता की आवश्यकता पर जोर दिया। बता दें कि 51 वर्षीय ट्रूडो और 48 वर्षीय सोफी ग्रेगोइर ट्रूडो की शादी मई 2005 में हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं।