Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जयशंकर से मिलने के बाद बदले मोहम्मद मुइज्जू के सुर, अब कहा- पीएम मोदी को थैंक्यू

मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को चीन का करीबी माना जाता है। चुनाव में भारत विरोधी अभियान चलाने वाले मोहम्मद मुइज्जू के अब सुर बदले-बदले हैं। शनिवार को उन्होंने भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर से मुलाकात की। इस दौरान मुइज्जू ने पीएम मोदी की तारीफ भी की। हमेशा भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले मुइज्जू अब तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 10 Aug 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
मोहम्मद मुइज्जू ने की एस जयशंकर से मुलाकात। (फोटो- @MMuizzu)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के साथ रिश्तों में तनाव के बीच मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू ने शनिवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर से मुलाकात की। मुइज्जू ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर इस मुलाकात पर अपनी खुशी भी व्यक्त की।

यह भी पढ़ें: क्या पश्चिम एशिया में छिड़ने वाली है जंग? दुनियाभर की एयरलाइंस ने बंद कीं कई शहरों की सेवा

मुइज्जू ने ट्वीट किया कि आज डॉ. एस जयशंकर से मिलकर और मालदीव के 28 द्वीपों में जल एवं सीवरेज परियोजनाओं के आधिकारिक हस्तांतरण में उनके साथ शामिल होकर खुशी हुई। मुइज्जू ने हमेशा मालदीव का समर्थन करने पर पीएम मोदी और भारत को धन्यवाद कहा।

पीएम मोदी को धन्यवाद

मोहम्मद मुइज्जू ने कहा कि आज डॉ. जयशंकर से मिलकर और मालदीव के 28 द्वीपों में जल और सीवरेज परियोजनाओं के आधिकारिक हस्तांतरण में उनके साथ शामिल होकर मुझे बहुत खुशी हुई। मैं भारत सरकार खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मालदीव का हमेशा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

मजबूत हो रही साझेदारी

मुइज्जू ने आगे कहा कि हमारी स्थायी साझेदारी लगातार मजबूत हो रही है, जो सुरक्षा, विकास और सांस्कृतिक आदान-प्रदान में सहयोग के माध्यम से हमारे देशों को करीब ला रही है। हम मिलकर इस क्षेत्र के लिए एक उज्जवल, अधिक समृद्ध भविष्य का निर्माण करते हैं।

यह भी पढ़ें: इजरायल पर हमले को लेकर ईरान में रार, आपस में बंटे राष्ट्रपति और ताकतवर रिवोल्यूशनरी गार्ड्स