Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 24 to 30 December 2023: लव लाइफ के लिए ऐसा रहेगा दिसंबर का आखिरी सप्ताह, पढ़िए राशिफल

Weekly Love Horoscope 24 to 30 December 2023 दिसंबर आखिरी सप्ताह चल रहा है। राशिफल की दृष्टि से यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। कुछ राशियों के जातकों का इस सप्ताह अपने पार्टनर से विवाद हो सकता है। ऐसे में जानते हैं कि प्यार के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह। पंडित हर्षित शर्मा जी से जानिए साप्ताहिक लव राशिफल।

By Suman Saini Edited By: Suman Saini Updated: Sat, 23 Dec 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 24 to 30 December 2023 पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 24 to 30 December 2023: राशिफल के अनुसार 24 दिसंबर से 30 दिसंबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों की लव लाइफ के लिए अच्छा गुजरने वाला है, तो वहीं कुछ राशियों को पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को लेकर आप कुछ परेशान रह सकते हैं। आप अपने पार्टनर के व्यवहार से मानसिक तनाव महसूस करेंगे। आपका पार्टनर कुछ बातों को लेकर आप से दूरी बना सकता है। अच्छा होगा संबंध को बचाने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ बहुत अच्छा समय बिताने वाले हैं। स्वास्थ्य के खराब होने के कारण आपका लाइफ पार्टनर कुछ परेशान हो सकता है, परंतु इस सब के बावजूद आप अपने साथी के साथ यह समय भरपूर आनंद से बिताएंगे। आपको अपने साथी का भरपूर प्यार और साथ मिलेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम महसूस कर सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपसे झगड़ा करें। परिवार और पार्टनर के बीच असमंजस आपकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम होगी। इस सप्ताह अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। आपका लव पार्टनर आपके प्रति गलत सोच धारण कर सकता है। किसी दूसरे व्यक्ति के संपर्क में आने से आपको धोखा दे सकता है। अच्छा होगा अपने साथी के व्यवहार पर ध्यान रखें, वह समय पर उचित निर्णय लें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने लव पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका साथी पार्टनर खुश दिखाई देगा। आपके प्रति उनका प्रेम और बढ़ेगा। आपका साथी आपके साथ यह सप्ताह अच्छा बिताने वाला है। वह आपसे अपने मन की बात भी बोल सकता है, और आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर की नाराजगी का शिकार होना पड़ सकता है, जिसका कारण होगा समय न देना होगा। अपने कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के कारण अपने पार्टनर को समय नहीं दे पा रहे। इस कारण आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है। उन्हें मनाने के लिए कोई गिफ्ट देना या शॉपिंग के लिए उन्हें ले जाना पड़ सकता है। अपने साथी को मनाने का प्रयास करें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने लव पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर बड़ी अनबन हो सकती है, जिससे आप दोनों का संबंध बिगड़ने का योग बन रहा है। कुछ बातों को लेकर अपना संबंध न बिगाड़े, साथी के मन को समझने का प्रयास करें।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस महीने लव लाइफ वालों के लिए कोई सुखद समाचार मिल सकता है। यदि आपके परिवार वाले अभी तक आपके संबंध को एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं है, तो इस महीने पुरानी बातों को भूल कर परिवार के लोग आपके संबंधों को स्वीकार करेंगे। आपका पार्टनर आपके साथ सुखद महसूस करेगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल (Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने लव पार्टनर के साथ में कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका लव पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही अपने लव पार्टनर साथी के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है, यदि आपने अपने पार्टनर से अभी तक मन की बात नहीं की है, तो यह समय उपयुक्त है। आपका पार्टनर भी आपके इजहार का इंतजार कर रहा है। अच्छा होगा अपने मन की बात अपने पार्टनर से शेयर करें। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ जिंदगी का भरपूर आनंद लेंगे।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी को नहीं कहीं है, तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। आप अपनी मन की बात उन्हें साथी से बोल सकते हैं, आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

डिस्क्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।