Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शराब तस्करों ने थानाध्यक्ष और कॉन्‍स्‍टेबल को स्‍कॉर्पियो से मारी टक्‍कर, बाल-बाल बची दोनों की जान; आरोपी फरार

Aurangabad Crime कुटुंबा थाना क्षेत्र के झारखंड की सीमा पर स्थित बाला सिमरी गांव के पास टंडवा-समिरी ग्रामीण सड़क पर मंगलवार को शराब तस्करों ने अपनी स्कॉर्पियो से थानाध्यक्ष बलवंत सिंह और उनके साथ रहे चालक विजय कुमार (सिपाही) को टक्‍कर मार दी। दोनों बाइक से थे जो झारखंड से आने वाले शराब लदे वाहनों को पकड़ने में लगे थे।

By sanoj pandeyEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 12 Sep 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
घायल थानाध्यक्ष बलवंत सिंह और चालक विजय कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी।

संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद): कुटुंबा थाना क्षेत्र के झारखंड की सीमा पर स्थित बाला सिमरी गांव के पास टंडवा-समिरी ग्रामीण सड़क पर मंगलवार को शराब तस्करों ने अपनी स्कॉर्पियो से थानाध्यक्ष बलवंत सिंह और उनके साथ रहे चालक विजय कुमार (सिपाही) को कुचलने का प्रयास किया। दोनों बाइक से थे।

झारखंड से आने वाले शराब लदे वाहनों को पकड़ने में लगे थे। झारखंड के पलामू जिला से शराब लेकर औरंगाबाद की ओर तस्कर आ रहे थे।

गाड़ी के आगे चल रहे थे लाइनर 

शराब लदी बोलेरो के आगे स्कॉर्पियो से लाइनर का काम कर रहे तस्करों को जैसे ही थानाध्यक्ष और चालक ने रुकने का इशारा किया कि दोनों तस्कर चकमा देकर भागने लगे।

इस पर थानाध्यक्ष और चालक दोनों बाइक से पीछा करने लगे। इस दौरान सिमरी-टंडवा रोड में तस्करों ने दोनों के बाइक में टक्कर मारते हुए फरार हो गए। बाइक में टक्कर मारे जाने के बाद दोनों गिर गए। इस दौरान थानाध्यक्ष और चालक की जान बाल-बाल बची।

डॉक्‍टरों ने दोनों को किया रेफर

घायल थानाध्यक्ष और चालक दोनों किसी तरह कुटुंबा रेफरल अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया। दोनों की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्करों की वाहन की चपेट में आने से वे और चालक सड़क से खेत के गिर गए, जिससे जान बची। इसके बाद मौका पाकर तस्कर भागने में सफल रहे।

एसपी ह्रदय कांत ने बताया कि शराब के तस्करों द्वारा थानाध्यक्ष और चालक के बाइक में टक्कर मारी गई है। दोनों घायल हो गए हैं। इलाज कराया गया है। दोनों की हालत ठीक है। शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें- बिहार में फिर मोदी और नीतीश! I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं की बढ़ी टेंशन, क्‍या PK की बात होगी सही साबित?