Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Begusarai News: नाबालिग शिष्या को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में तीनों आरोपितों को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

Begusarai News बेगूसराय में गुरु-शिष्या के अंतरंग पल की रिकार्डिंग कर वायरल करने और निर्वस्त्र कर मारपीट मामले में रविवार को तीन आरोपितों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। महिला थाना में दर्ज प्राथमिकी में दुष्कर्मी गुरु किशुनदेव चौरसिया समेत मारपीट करने और वीडियो प्रसारित करने वाले दिलीप पोद्दार रामयतन पासवान रवींद्र पासवान को आरोपित बनाया गया था।

By rupesh kumarEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sun, 23 Jul 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
Begusarai News: नाबालिग शिष्या को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में तीनों आरोपितों को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरु-शिष्या के अंतरंग पल की रिकार्डिंग कर वायरल करने और मारपीट मामले में तीन आरोपितों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। महिला थाना में दर्ज प्राथमिकी में दुष्कर्म के आरोपित गुरु किशुनदेव चौरसिया समेत मारपीट करने और वीडियो प्रसारित करने वाले दिलीप पोद्दार, रामयतन पासवान, रवींद्र पासवान को आरोपित बनाया गया था।

वहीं, पीड़िता का चिकित्सीय जांच के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया गया। एसपी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वीडियो प्रसारित होते ही तेघड़ा डीएसपी डॉ रवींद्र मनोहर प्रसाद और मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पीड़िता के गांव जाकर जांच-पड़ताल की। गिरफ्तारी और आत्मसमर्पण को दबिश बनाने के लिए आरोपितों के आठ स्वजन को भी हिरासत में लिया गया था।

कार्यक्रम में गाने को मौका देने का दिया था झांसा 

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता से पूछताछ में जानकारी मिली है कि लोक गायक व पीड़िता में पहले से पहचान थी। पीड़िता को किसी कार्यक्रम में गाना गाने का मौका देने का झांसा देकर संगीत शिक्षक ने अपनी शिष्या को अपने जाल में फंसाया था। आरोपित गुरु पीड़िता से अनैतिक संबंध बना रहा था, इसी क्रम में ग्रामीण पहुंच गए और मारपीट करते हुए दोनों का वीडियो बना लिया और प्रसारित कर दिया।

ग्रामीणों को था अनैतिक संबंध का संदेह

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि ग्रामीणों को पहले से ही गुरु-शिष्या के बीच अनैतिक संबंध का संदेह था। पीड़िता के आने के समय ताका-झांकी कर रहे ग्रामीणों ने दोनों को अंतरंग संबंध बनाते पकड़ लिया और दोनों को नंगा कर पिटाई की। एसपी ने बताया कि वीडियो बनाना और प्रसारित करना आइटी एक्ट के तहत भी अपराध है।