Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: खाना बनाने का विवाद... रूठ कर पत्नी चली गई बुआ के घर, मनाने गए पति के पेट में साले ने घोंप दिया चाकू

भोजपुर जिले में बहन की प्रताड़ना से गुस्साए साला ने अपने ही जीजा को चाकू घोंप दिया। जिससे वे घायल हो गए। घायल 20 वर्षीय पप्पू कुमार तीयर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव निवासी स्व.ब्रिज बिहारी यादव का पुत्र है। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इलाज के लिए बिहिया पीएचसी से सदर अस्पताल लाया गया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई हैं।

By Deepak Singh Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 16 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
घायल का इलाज करते स्वास्थ्य कर्मी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के तीयर थाना क्षेत्र के मनियारा गांव में बहन की प्रताड़ना से गुस्साए साला ने अपने ही जीजा को चाकू घोंप दिया। जिससे वे घायल हो गए। घायल 20 वर्षीय पप्पू कुमार तीयर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव निवासी स्व.ब्रिज बिहारी यादव के पुत्र है। पेट के भाग में चाकू के जख्म पाया गया है।

इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के मूल में घरेलू विवाद और प्रताड़ना की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, घायल पप्पू कुमार ने बताया कि दो माह पूर्व खाना बनाने को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसको लेकर उसने अपनी पत्नी की पिटाई की थी।

पत्नी गुस्से में आकर बुआ के घर चली गई

इसके बाद उसकी पत्नी गुस्से में आकर मनियारा गांव अपने बुआ मीना देवी के घर चली गई। वह अपनी पत्नी को लाने के लिए उसकी फुआ मीना देवी के घर गए थे। सोमवार की देर शाम वह अपनी पत्नी को वापस घर चलने के लिए मनाने के लिए गए थे। इसके बाद उनके बीच नोंकझोंक हुई।

इस दौरान उनके साले ने पेट में चाकू घोंप दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। इलाज के लिए बिहिया पीएचसी से सदर अस्पताल लाया गया।

दूसरी ओर, जख्मी युवक पप्पू कुमार ने अपने दो साले मनीष एवं रितेश पर चाकू मारने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें-

सनातन धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला, उदयनिधि स्टालिन को पटना की अदालत में उपस्थित होने का आदेश  

पुलिस स्टेशन में अधिवक्ता के साथ मारपीट, हाई कोर्ट ने डीजीपी को दिया जांच का निर्देश; इस तारीख तक देनी होगी रिपोर्ट