Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: युवक के साथ घर से भागकर बिहार पहुंची यूपी की छात्रा... जंगल में हत्या का प्रयास; छानबीन में जुटी पुलिस

घर से भागी छात्रा की हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा यूपी के सोनभद्र की रहने वाली है। जख्मी छात्रा को स्थानीय लोगों ने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले किया। छात्रा का उपचार करवाया जा रहा है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई होगी। ग्रामीणों के अनुसार छात्रा के गले पर धारदार हथियार से कटे का जख्म था।

By Ravindra Nath BajpaiEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 18 Dec 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर)। बिहार के चैनपुर (कैमूर) थाना क्षेत्र के सरैया हिमायूं मर्दन मैदान में भाग कर आई एक जख्मी छात्रा को स्थानीय लोगों ने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले किया। इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि छात्रा के साथ कुछ गलत हुआ है।

वह अत्यधिक घबराई है, इस कारण स्पष्ट बता नहीं पा रही। छात्रा द्वारा उपलब्ध कराए गए नंबर से उसके स्वजन से संपर्क किया गया है। छात्रा का उपचार करवाया जा रहा है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

खून से लथपथ था पूरा वस्त्र

ग्रामीणों के अनुसार, छात्रा के गले पर धारदार हथियार से कटे का जख्म था। जिससे खून रिस रहा था और पूरा वस्त्र खून से लथपथ था। छात्रा हिमायूं मर्दन मैदान के पीछे स्थित पहाड़ की तरफ से रविवार की शाम पांच बजे भागती हुई पहुंची थी। वहां बच्चे खेल रहे थे तथा कुछ ग्रामीण भी मौजूद थे।

उसकी स्थिति देख ग्रामीणों ने पूछताछ की, तो उसने सोनभद्र के राबटर्सगंज की निवासी होने की जानकारी दी गई। वह किसी अनिल कुमार नाम के युवक के साथ 15 दिसंबर को अपने घर से भागी थी। युवक उसे हिमायूं मर्दन पहाड़ के पीछे जंगल में छिपा कर रखा था। उसने हत्या का प्रयास किया, तब वह भाग कर पहुंची।

यह भी पढ़ें- महाबोधि मंदिर में जूते में मोबाइल छुपाकर ले जा रहा था अमेरिकी पर्यटक, सुरक्षाकर्मियों को हुआ शक; फिर...

यह भी पढ़ें- ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से किशोर की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा; पुलिस को बनाया बंधक, लाठीचार्ज के बाद हटी भीड़