Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जान है प्यारी तो घर नहाना बेहतर, युवक ने बूढी गंडक में लगाई छलांग, नहीं लौटा वापस... दूसरे दिन शव बरामद

Bihar News बीते रविवार को बूढी गंडक नदी में एक युवक डूब गया था। युवक की काफी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिल पाया। अब आज सुबह मुफस्सिल थाना के मोरदीवा से युवक का शव मिला है। बता दें कि मृतक युवक अपने दोस्त के साथ नदी में स्नान करने गया था। वह इंटर का छात्र था। इस वक्त स्वजन के रोने से पूरा माहौल गमगीन है।

By Mukesh KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 18 Sep 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
युवक ने बूढी गंडक में लगाई छलांग, दूसरे दिन शव बरामद

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर: शहर के गंडक कालोनी स्थित रेलवे पुल के निकट बूढी गंडक नदी में रविवार सुबह एक युवक स्नान करने आया था। स्नान करने के दौरान युवक नदी की गहराई में समा गया।

स्थानीय गोताखोर की मदद से नदी में युवक की तलाश की गई। बाद में एसडीआरफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरफ नदी में युवक की तलाश में जुटी रही, लेकिन युवक का शव नहीं मिल पाया।

आज सुबह मिला युवक का शव

सोमवार सुबह मुफस्सिल थाना के मोरदीवा में युवक का शव मिला। उसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर निवासी धर्मेन्द्र राय के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में बताई गई है।

वह इंटर का छात्र था। स्वजन ने बताया कि रविवार सुबह आठ बजे वह दोस्त आलोक कुमार के साथ बूढी गंडक नदी में स्नान करने गया था। रेलवे पुल स्थित काली घाट के पास नदी में स्नान करने के दौरान गहराई में समा गया।

मृतक के दोस्त ने क्या बताया?

घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शी मृतक के दोस्त आलोक कुमार ने बताया कि मृतक राहुल ने रेलवे पुल से नदी में छलांग लगाई थी और नदी की गहराई में जाकर डूबने लगा।

उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया, लेकिन जब तक लोग पहुंचे तब तक वह गहराई में समा चुका था। घटना सुबह आठ बजे की बताई गई है। दोस्त ने घर जाकर स्वजन को तत्काल इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - 'आपसे प्रधानमंत्री बात करना चाहते हैं', दरभंगा के टीचर की मेट्रो में पीएम मोदी से मुलाकात; रख दी एम्स की मांग

चार घंटे बाद एसडीआरफ घटनास्थल पर पहुंची

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश कर रहे थे। स्वजन ने स्थानीय पुलिस और एसडीआरफ को घटना की जानकारी दी थी। करीब चार घंटे बाद एसडीआरफ घटनास्थल पर पहुंची।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। एसडीआरफ टीम नदी में युवक की तलाश करने लगी, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। फिर दूसरे दिन सोमवार को युवक का शव मुफस्सिल थाना के मोरदीवा में मिला। स्वजन के रूदन-क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन है।