Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheohar Crime: पानी भरने के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्‍या, बड़े भाई पर लगा आरोप; तीन के ख‍िलाफ केस दर्ज

पिपराही थाना क्षेत्र की परसौनी बैज पंचायत के देकुली धर्मपुर गांव में सोमवार दोपहर चापाकल पर पानी भरने के विवाद में उप सरपंच ने लाठी-डंडे से पीटकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। मृतक की पहचान देकुली धर्मपुर वार्ड आठ निवासी रामवृक्ष पासवान के पुत्र मनोज पासवान (32) के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर एसडीपीओ अनिल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

By Neeraj KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 11 Dec 2023 11:57 PM (IST)
Hero Image
Sheohar Crime: पानी भरने के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्‍या, बड़े भाई पर लगा आरोप

शिवहर, संवाद सहयोगी। पिपराही थाना क्षेत्र की परसौनी बैज पंचायत के देकुली धर्मपुर गांव में सोमवार दोपहर चापाकल पर पानी भरने के विवाद में उप सरपंच ने लाठी-डंडे से पीटकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। मृतक की पहचान देकुली धर्मपुर वार्ड आठ निवासी रामवृक्ष पासवान के पुत्र मनोज पासवान (32) के रूप में की गई है।

सूचना मिलने पर एसडीपीओ अनिल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं पिपराही थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पत्‍नी ने तीन लोगों पर लगाया आरोप

घटना को लेकर मृतक की पत्नी रूबी देवी ने भैसुर सह पंचायत के उप सरपंच प्रभु पासवान, उसकी पत्नी व बेटी समेत तीन को आरोपित किया है।

रूबी ने बताया कि चापाकल सामूहिक है। सोमवार को 12 बजे के करीब चापाकल से पानी भरने को लेकर मनोज पासवान की उनके भाई प्रभु पासवान से बकझक हुई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

इससे नाराज प्रभु पासवान ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर दी। मौके पर ही मौत हो गई। एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन का बयान दर्ज किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - 'बिहार में जातीय गणना हुई ही नहीं', Chirag Paswan का CM नीतीश कुमार पर हमला; बोले- बंद कमरे में हुआ...

यह भी पढ़ें - Bihar Politics: पीएम आवास योजना में भारी भ्रष्टाचार, मुर्दों के नाम पर भी घर कर दिया आवंटित; भाजपा का नीतीश सरकार पर जोरदार हमला