Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: फेसबुकिया प्यार में पड़कर प्रेमी संग फरार हुई तीन बच्चों की मां, जेवरात और कैश भी लेकर हो गई रफूचक्कर

बिहार के हाजीपुर से के बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर प्यार हुआ और फेसबुकिया प्यार में पड़कर तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई। मामला महुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला अपने साथ लाखों के जेवरात और कैश भी लेकर फरार हो गई है। उसके पति ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Ravikant KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 13 Dec 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, महुआ। फेसबुक पर हुआ प्यार जब परवान चढ़ा तो तीन बच्चों की मां अपने परिवार को छोड़ लाखों की जेवरात और हजारों रुपये नगद लेकर फरार हो गई। महिला के फरार होने की सूचना उसके पति ने महुआ थाने को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, महुआ थाना क्षेत्र लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत के वार्ड संख्या 5 के रहने वाले चंदन राम की तीस वर्षीय पत्नी अंजनी देवी का पिछले कुछ सालों से फेसबुक के माध्यम से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेम प्रसंग जब परवान चढ़ा तो अंजली अपने तीन बच्चों (आठ वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी, पांच वर्षीय सोनाक्षी एवं तीन वर्षीय पुत्र शिवांग कुमार) को नींद की अवस्था में घर पर छोड़कर घर से निकल गई।

इस मामले में महिला के पति चंदन राम ने महुआ पुलिस को आवेदन दिया है, जिसमें घर से जेवरात और पैसे लेकर जाने की बात कही गई है। 

यह भी पढ़ें- शिवहर पर सीएम नीतीश मेहरबान, दी करोड़ों की सौगात, सीतामढ़ी में भी कई विकास कार्यों का किया शिलान्यास

यह भी पढ़ें- अब नहीं बच सकेंगे शातिर, कोई भी करा देगा गिरफ्तार; इस नंबर पर कॉल करके अपराधियों के बारे में दे सकते हैं जानकारी