Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur Crime News: वैशाली में हॉस्टल में घुसकर पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

हाजीपुर के वैशाली में एक निजी हॉस्टल के सुरक्षा गार्ड ने पॉलिटेक्निक की छात्रा को अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने घटना की जानकारी हॉस्टल प्रबंधन को दी। हॉस्टल प्रबंधन ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गार्ड से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Ravikant KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 11 Nov 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
वैशाली में सुरक्षा गार्ड ने निजी हॉस्टल में घुसकर पोलिटेक्निक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया ( जागरण)

जागरण संवाददाता हाजीपुर: वैशाली जिले एक राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म की जानकारी सामने आई है। एक सुरक्षा गार्ड पर आरोप लगा है कि वह  निजी हॉस्टल में घुसकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। घटना शुक्रवार की देर रात की है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा गार्ड 55 वर्षीय मोहम्मद हकीम को गिरफ्तार किया है। आरोपित सुरक्षा गार्ड बेलसर ओपी के चिंतावन पुर का बताया गया है।

छात्रा को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया

वहीं पुलिस अभिरक्षा में पॉलिटेक्निक के छात्रा को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया जाता है कि वैशाली जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज के निजी हॉस्टल में घुसकर सुरक्षा गार्ड ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने घटना की जानकारी हॉस्टल प्रबंधन को दी। हॉस्टल प्रबंधन ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया।

निजी हॉस्टल में 100 से अधिक छात्राएं रहती हैं

बताया जाता है कि निजी हॉस्टल में 100 से अधिक छात्राएं रहती हैं। दीपावली एवं छठ पर्व की छुट्टी में लगभग छात्राएं अपने घर चली गई थीं। छात्रा को अकेली पाकर सुरक्षा गार्ड ने हॉस्टल के कमरे में घुसकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पॉलिटेक्निक कॉलेज के फर्स्ट ईयर की छात्रा बताई गई है।

मजबूरी में छात्राओं को निजी हॉस्टल में रहना पड़ता है

बताया जाता है कि पॉलिटेक्निक कॉलेज एवं निजी गर्ल्स हॉस्टल की दूरी करीब आधा किलोमीटर है। वहीं सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल शुरू नहीं किए जाने के कारण छात्राएं निजी हॉस्टल में रहती है। घटना को लेकर पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। हॉस्टल में लगी सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

घटना के संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि हॉस्टल में घुसकर छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित को गिरफ्तार किया गया है, वहीं छात्रा को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:

Chirag Paswan: 75 फीसदी आरक्षण बिल पर चिराग पासवान ने साफ किया अपना रुख, सीएम नीतीश को लेकर कह दी बड़ी बात

Jitan Ram Manjhi: नीतीश कुमार को कोई विषैला खाना दे रहा, तीन लक्षण इसके सबूत, जीतन राम मांझी का बड़ा दावा