Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमें उस पर विश्वास है...' इस बल्लेबाज को मिलेगा 2 ODI मैच में मौका, Rahul Dravid ने किया खुलासा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच मोहली में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारत के मुख्य कोट राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार और आर अश्विन के चयन के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार को पहले दो वनडे मैचों में पूरा मौका दिया जाएगा। वहीं कोहली और रोहित को आराम दिए जाने के राज से पर्दा उठाया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 21 Sep 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS ODI series) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने कई अहम खुलासे किए। उन्होंने पहले दो वनडे मैच में कोहली और रोहित के आराम करने के फैसले से भी पर्दा उठाया। वहीं, सूर्या और अश्विन के चयन के पीछे की वजह भी बताई।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच मोहली में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारत के मुख्य कोट राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार और आर अश्विन के चयन के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार को पहले दो वनडे मैचों में पूरा मौका दिया जाएगा।

सूर्यकुमार यादव को मिलेगा पूरा मौका

सूर्यकुमार के लिए बोलते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा, "हम सूर्यकुमार यादव का पूरी तरह से समर्थन करते हैं, हमें विश्वास है कि वह वनडे में स्थिति बदल देंगे, पहले 2 वनडे में उन्हें मौका मिलेगा।"

यह भी पढ़ें- "Team India के लिए अगला Virat Kohli होगा ये खिलाड़ी", पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

वहीं, टेस्ट में दुनिया ने नंबर-वन गेंदबाज आर अश्विन पर राहुल द्रविड़ ने कहा, "अश्विन का अनुभव हमारे लिए अच्छा है, वह 8वें नंबर पर बल्ले से योगदान दे सकते हैं और अगर चोट की कोई समस्या होती तो वह हमेशा योजनाओं में रहते थे।"

कोहली-रोहित को आराम आपसी समझौते का नतीजा

राहुल द्रविड़ ने कहा, "कोहली और रोहित को आराम देने का फैसला आपसी चर्चा और परामर्श के बाद लिया गया, क्योंकि टीम चाहती थी कि वे विश्व कप के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा रहें।"

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Head To Head: मोहाली में भारत पर भारी पड़ा है ऑस्ट्रेलिया, आंकड़े खुद दे रहे गवाही