Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: रवींद्र जडेजा ने राजकोट टेस्‍ट से पहले अपनी फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट मचा रहा गदर

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये हैमस्ट्रिंग चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। रवींद्र जडेजा ने एनसीए का अपना फोटो पोस्‍ट करके कैप्‍शन लिखा- ठीक हो रहा हूं। रवींद्र जडेजा को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट के दौरान चोट लगी थी और फिर वो दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए थे। जडेजा पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Wed, 07 Feb 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
रवींद्र जडेजा मौजूदा टेस्‍ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी चोट पर बड़ी अपडेट दी है। जडेजा ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को अपनी चोट के बारे में अपडेट दी। याद दिला दें कि रवींद्र जडेजा को इंग्‍लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्‍ट के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी।

इसके बाद वो दूसरे टेस्‍ट में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। बीसीसीआई जल्‍द ही इंग्‍लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्‍ट मैचों के लिए टीम की घोषणा करने वाला है और ऐसी संभावना है कि रवींद्र जडेजा मौजूदा सीरीज से बाहर हो सकते हैं। जडेजा को जब से हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी, वो निरंतर सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रगति के बारे में अपडेट दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ICC Test Rankings: भारतीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिन, Jasprit Bumrah पहली बार बने नंबर-1 गेंदबाज

जडेजा ने क्‍या अपडेट दी

रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक मुस्‍कुराते हुए फोटो पोस्‍ट की और इसके साथ कैप्‍शन लिखा, ''ठीक हो रहा हूं।'' जडेजा के पोस्‍ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस ने कमेंट्स में अपनी मंशा जाहिर करते हुए ऑलराउंडर के जल्‍दी ठीक होने की कामना की।

View this post on Instagram

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan)

कैसे चोटिल हुए जडेजा?

रवींद्र जडेजा ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट में पहली पारी में 87 रन की पारी खेलकर भारत को 190 रन की बढ़त हासिल करने में मदद की थी। बाएं हाथ के स्पिनर ने मैच में कुल 5 विकेट लिए थे। भारतीय टीम हैदराबाद में 231 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर रही थी जब इंग्‍लैंड के कप्‍तान बेन स्‍टोक्‍स ने जडेजा को रन आउट कर दिया था।

जडेजा तब लड़खड़ाते हुए पवेलियन की तरफ लौट रहे थे। तभी अंदाजा लग गया था कि वो चोटिल हो गए हैं। विशाखापट्टनम टेस्‍ट से पहले बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि जडेजा दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं।

एनसीए में रिहैब कर रहे हैं जडेजा

बता दें कि रवींद्र जडेजा इस समय बेंगलुरु के एनसीए में रिहैब कर रहे हैं। भारतीय टीम ने बिना जडेजा के भी विशाखापट्टनम टेस्‍ट को अपने नाम किया। भारत ने दूसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को 106 रन के विशाल अंतर से मात देकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा टेस्‍ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: 48 घंटे के अंदर WTC Points Table 2024 में मची खलबली, न्‍यूजीलैंड की विशाल जीत से भारत को हुआ तगड़ा नुकसान