Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फैन्स ने शाहीन अफरीदी पर की टिप्पणी, वसीम अकरम ने कहा- “काश कि तू मेरे सामने होता...”

यह घटना पाकिस्तानी चैनल ए-स्पोर्ट्स पर द पवेलियन शो में हुई जब एक प्रशंसक ने शाहीन अफरीदी के लिए एक उर्दू में अपमानजनक ट्वीट किया। प्रशंसक ने खेल के प्रति शाहीन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए। इस पर वसीम अकरम ने उसे करारा जवाब दिया।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Tue, 15 Nov 2022 11:42 AM (IST)
Hero Image
वसीम अकरम ने फैन्स को जमकर लगाई फटकार।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप फाइनल मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। इस पर पाकिस्तानी फैन्स ने शाहीन अफरीदी को लेकर ट्विटर पर कमेंट किया था। पाक के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने एक टीवी शो के दौरान फैन्स को जमकर लताड़ लगाई।

यह घटना पाकिस्तानी चैनल ए-स्पोर्ट्स पर 'द पवेलियन' शो में हुई, जब एक प्रशंसक ने शाहीन अफरीदी के लिए एक उर्दू में अपमानजनक ट्वीट किया। प्रशंसक ने खेल के प्रति शाहीन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए। इस पर वसीम अकरम ने उसे करारा जवाब दिया।

वसीम अकरम ने फैन्स को जमकर लगाई फटकार

वसीम ने कहा, “ये जो आपका सवाल है। आप ने बदतमीजी की है। अगर तुम्हें तमीज नहीं है ना, छोटे बड़े की... अपने प्लेयर के साथ तुम बदतमीजी कर रहे हो। कोई शरम, कोई हया नहीं है। जरा देखिए कि उन्होंने शाहीन अफरीदी के बारे में क्या कहा है। मुझे गुस्सा आ रहा है। काश कि तू मेरे सामने होता।”

— Guess Karo (@KuchNahiUkhada) November 15, 2022

गौरतलब हो कि इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में हैरी ब्रुक का कैच पकड़ते वक्त शाहीन अफरीदी चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लग गई थी। जिसके चलते वह 16वां ओवर पूरा नहीं कर पाए थे। पहली गेंद फेंकने के बाद वह दर्द में दिखे। इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे।

कोहली के साथ भी हो चुकी है बदतमीजी

इस पहले एक प्रशंसक ने हद पार कर दी थी। विराट कोहली के कमरे का वीडियो बनाकर होटल के कर्मचारी ने वायरल कर दिया था। इसको लेकर शिकायत की गई थी। हालांकि, यह मामला शांत हो गया ।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Auction: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आई बुरी खबर, इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं होगा यह प्लेयर

यह भी पढ़ें- Shami vs Shoaib: शमी के ट्वीट पर भड़के शोएब अख्तर, वीडियो शेयर कर कहा- “उठा कर ले आए”