Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup को लेकर भारतीय टीम की जर्सी हुई लीक? सोशल मीडिया पर जानिए क्यों ट्रेंड कर रहा है #IndiaWCJerseyLeak

भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप के सुपर-4 का आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ कोलंबो में खेल रही है। टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर पहले ही एशिया कप के फाइनल का टिकट कटवा लिया है। जहां इस वक्त फैंस की नजरें बांग्लादेश और भारत के मैच पर बनी हुई है तो वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की विश्व कप की जर्सी लीक होने की चर्चा हो रही है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 15 Sep 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
World Cup 2023 को लेकर भारतीय टीम की जर्सी हुई लीक?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। World Cup 2023 Team India Jersey Leaked Pictures Goes Viral भारतीय टीम इस वक्त एशिया कप के सुपर-4 का आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ कोलंबो में खेल रही है। टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर पहले ही एशिया कप के फाइनल का टिकट कटवा लिया है।

जहां इस वक्त फैंस की नजरें बांग्लादेश और भारत के मैच पर बनी हुई है तो वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की विश्व कप की जर्सी लीक होने की चर्चा हो रही है।

बता दें कि 5 अक्टूबर से विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) का आयोजन भारत की मेजबानी में होना है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बीच हैशटेग इंडिया विश्व कप जर्सी लीक ट्रेंड हो रहा है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

World Cup 2023 को लेकर क्या भारतीय टीम की जर्सी हुई लीक?

दरअसल, कुछ समय से टीम इंडिया (Team India Jersey Leaked) के नाम बदलने की बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया की जर्सी पर इंडिया की जगह भारत लिखा जाएगा। इस बीच वनडे विश्व कप को लेकर सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की जर्सी की तस्वीरें लीक होने की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर #IndiaWCJerseyLeak ट्रेंड हो रहा है। फैंस का कहना है कि ये ही भारतीय टीम की जर्सी है जिस पर दो स्टार लगे है, क्योंकि भारत ने दो बार वर्ल्ड कप जीता है।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: 'कैरेक्टर है भाई..', फील्ड पर ये क्या कर रहे हैं Virat Kohli? हंसी रोकना हुआ नामुमकिन, देखें VIDEO

बता दें कि ये सच है कि भारतीय टीम की जर्सी पर लगे गए स्टार्स इसलिए बनाए गए हैं, क्योंकि ये तीनों स्टार भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए वर्ल्ड कप की याद दिलाते हैं। भारत ने अब तक वनडे फॉर्मेट में 2 बार और टी20 फॉर्मेट में 1 बार वर्ल्ड कप जीता है।

ये जर्सी ट्विटर पर ट्रेंड तो हो रही है, लेकिन इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि सही में ये जर्सी पहने ही विश्व कप में भारतीय खिलाड़ी नजर आएंगे।