Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: एयरपोर्ट से निकलते वक्त ऐसा क्या हुआ कि फैन्स पर ही भड़क गए Rohit Sharma, मुंह पर उंगली रखकर दी शांत रहने की सलाह- VIDEO

रोहित शर्मा का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में बल्ले से कुछ खास नहीं रहा है। हिटमैन आगाज तो दमदार करने में सफल रहे हैं लेकिन वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे थे। मुंबई इंडियंस ने अब तक खेले तीनों ही मैचों में हार का मुंह देखा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 06 Apr 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma: रोहित शर्मा हुए फैन्स से नाराज।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिनती बेहद शांत क्रिकेटर्स में की जाती है। हिटमैन को मैदान पर भी हर परिस्थिति में काफी कूल ही देखा जाता है। रियल लाइफ में भी मुंबई इंडियंस का यह स्टार बल्लेबाज काफी चिल रहता है और उनके मौज-मस्ती के वीडियो खूब ट्रेंड करते हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित फैन्स को मुंह पर उंगली रखकर शांत रहने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से समझाते हैं।

रोहित को क्यों आया गुस्सा?

दरअसल, रोहित शर्मा एक फैमिली मैन हैं। अपनी वाइफ और बेटी समायरा में हिटमैन की जान बसती है। रोहित को कई बार अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी देखा गया है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहित वाइफ और बेटी संग एयरपोर्ट से निकलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित ने समायरा को गोद में ले रखा है और वो सो रही है।

यह भी पढ़ें- MI vs DC Dream 11 Prediction: Rohit-Hardik नहीं, यह खिलाड़ी पलटेगा रातों-रात आपकी किस्मत! इन ग्यारह प्लेयर्स पर दांव खेलना होगा सही

इस दौरान अपने चहिते क्रिकेटर रोहित को देखकर फैन्स काफी चिल्लाने लगते हैं। हालांकि, बेटी के सोने की वजह से फैन्स का यह रवैया रोहित को पसंद नहीं आता है। हिटमैन मुंह पर उंगली रखकर फैन्स को शांत रहने का इशारा करते हुए अपनी कार की ओर बढ़ जाते हैं। बेटी के लिए मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान का यह प्यार देख सोशल मीडिया पर फैन्स रोहित की खूब तारीफ कर रहे हैं।

— Nisha  (@NishaRo45_) April 5, 2024

गोल्डन डक पर आउट हुए थे रोहित

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। रोहित को पारी के पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई थी। हालांकि, शुरुआती दो मैचों में हिटमैन अच्छी लय में दिखाई दिए थे। गुजरात के खिलाफ रोहित ने 43 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोहित ने 12 गेंदों पर 26 रन ठोके थे।