Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी सुनीता के साथ गांधी नगर पहुंचे CM केजरीवाल, कहा- 2 जून को जाऊंगा जेल; भीड़ से लोगों ने दिया ये जवाब

सीए केजरीवाल ने कहा कि वह आए तो हैं लेकिन 2 जून को फिर चले जाएंगे। इस पर भीड़ से आवाज आई कि अब नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि माताजी आपका आशीर्वाद रहा तो हम जेल नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि 25 मई को अगर आपने कमल पर बटन दबाया तो हम फिर जेल चले जाएंगे। अगर आपने झाड़ू पर बटन दबाया तो हम जेल नहीं जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 20 May 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ जनसभा करने के लिए गांधी नगर पहुंचे CM केजरीवाल।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में सोमवार को नुक्कड़ सभा की। उन्होंने आप प्रत्याशी कुलदीप कुमार के पक्ष में सभाएं की। सीएम केजरीवाल पत्नी सुनीता के साथ यहां पहुंचे। उन्होंने इस दौरान लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि वह सीधे जेल से यहां आए हैं। 

उन्होंने कहा कि वह आए तो हैं लेकिन 2 जून को फिर चले जाएंगे। इस पर भीड़ से आवाज आई कि अब नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि माताजी आपका आशीर्वाद रहा तो हम जेल नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि 25 मई को अगर आपने कमल पर बटन दबाया तो हम फिर जेल चले जाएंगे। अगर आपने झाड़ू पर बटन दबाया तो हम जेल नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्या कसूर है जो उन्हें जेल में डाला गया? उनका कसूर यही है ना कि उन्होंने आपके बच्चों के लिए स्कूल बनाया। आपके लिए मोहल्ला क्लिनिक खोला और बस में यात्रा फ्री कर दी। 

जब तक केजरीवाल है, फ्री बस यात्रा बंद नहीं होगी: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि वह 10 साल से इंसुलिन ले रहे हैं। वह जब जेल गए तो इनलोगों ने उन्हें इंसुलिन नहीं दी। शुगर का लेवल 300 पार कर गया, लेकिन इन्होंने तब भी हमें इंसुलिन नहीं दी। उन्होंने कहा कि ये लोग नहीं चाहते हैं कि मैं आपके पास रहूं। ये लोग नहीं चाहते कि आपको 1000 रुपये हर महीना मिले। उन्होंने कहा कि ये लोग फ्री बस यात्रा को बंद करना चाहते हैं। लेकिन आपलोग यह जान लीजिए कि जब तक केजरीवाल है, तब तक यह बंद नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, AAP विधायकों ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी; कही ये बातें