Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑनलाइन डिलीवरी बॉक्स में मिला कुछ ऐसा जिसे देख सबकी फटी रह गई आंखें, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

आधुनिकता के इस युग में अब बड़ी संख्या में लोग घर बैठे दिल खोलकर ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। आपके जरूरत की चीजों को डिलीवरी ब्वॉय आपके घर तक ले आता है और आंखें बंद करके आप पार्सल भी रिसीव कर लेते हैं लेकिन आजकल जो ऑनलाइन डिलीवरी का पार्सल आ रहा है। वह हैरान कर रहा है। ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 19 Jun 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
ऑनलाइन ऑर्डर की गई चॉकलेट सिरप की बोतल के अंदर निकला मरा हुआ चूहा। सोशल मीडिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Chocolate Syrup Dead mouse Viral Video) आजकल आनलाइन ऑर्डर पर सामान के बदले लोगों को हैरतअंगेज कर देने वाले जानवर मिल रहे हैं। कहीं कोबरा सांप तो कहीं कुछ और। ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल है। इस वायरल वीडियो में चॉकलेट सिरप की बोतल के अंदर से मरा हुआ चूहा निकलता है। जिसे देख ग्राहक हैरान हो जाता है।

इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो किया शेयर

दरअसल, एक इंस्टाग्राम यूजर प्रमी श्रीधर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें हर्षे के चॉकलेट सिरप की एक बोतल के अंदर एक मरा हुआ चूहा दिखाया गया है। जिसे उन्होंने ऑनलाइन ऐप जेप्टो के माध्यम से ऑर्डर किया था। श्रीधर की मानें तो उनके परिवार के तीन सदस्यों ने भयानक खोज से पहले सिरप का सेवन किया था और फलस्वरूप उनमें से एक को चिकित्सा देखभाल की जरूरत पड़ी।

मेरे जेप्टो ऑर्डर में चौंकाने वाली खोज मिली-यूजर की पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, श्रीधर ने लिखा कि मेरे जेप्टो ऑर्डर में चौंकाने वाली खोज मिली है। यह हर किसी के लिए अपनी आँखें खोलने के लिए हैरान कर देने वाली खबर है। उन्होंने आगे लिखा कि हमने ब्राउनी केक के साथ खाने के लिए जेप्टो से हर्शे चॉकलेट सिरप मंगवाया, हमने केक डालना शुरू किया।

View this post on Instagram

A post shared by Prami Sridhar (@pramisridhar)

लगातार छोटे-छोटे बाल पकड़ते रहे। फिर इसे खोलने का फैसला किया। छेद सीलबंद और बरकरार था। हमने फिर इसे खोला और मोटे और सख्त डिस्पोजेबल गिलास में डाला मृत चूहे की स्थिरता कम हो गई है। पुनर्निर्माण के लिए बहते पानी में धोने से यह एक मृत चूहा है।

शिकायत दर्ज कराने का किया प्रयास नहीं मिली कोई प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम यूजर ने आगे कहा कि हमने शिकायत दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तीन सदस्यों ने उस सिरप का स्वाद चखाष जिनमें दो लड़कियों में कोई लक्षण नहीं थे। एक लड़की कल बेहोश हो गई और उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया और फिर से उसे सामान्य चिकित्सा के लिए दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया।

भगवान की प्रार्थना से वह ठीक हो गई अभी बिल्कुल ठीक है। और जांच बिल्कुल सामान्य है तो दोस्तों कृपया इस बात से अवगत रहें कि आप क्या खा रहे हैं और क्या खा रहे हैं। बच्चों को देते समय कृपया जांच लें।