Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: चोरी के 10 वाहनों के साथ दो वाहनचोर गिरफ्तार

Delhi के दक्षिण पूर्वी जिले में एएटीएस टीम ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस को चोरी के 10 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। पुलिस ने बरामद वाहनों को जब्त कर लिया है।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sun, 08 Jan 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
नौ वाहनों के साथ दो चोरों को एएटीएस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण पूर्वी जिले की एएटीएस टीम ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान जामिया नगर के मो. आलमगीर और गोविंदपुरी के संदीप उर्फ संजू उर्फ अन्नू के रूप में हुई है। इनके कब्जे से पुलिस को चोरी के 10 दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। पुलिस ने बरामद वाहनों को जब्त कर लिया है।

वाहन चोरी को रोकने के लिए हो रहा काम

दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि जिले में वाहन चोरी को रोकने के लिए एएसआई शरवन, एएसआई धीर सिंह, एएसआई राजीव की एक समर्पित इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डागर के नेतृत्व में काम कर रही है। टीम को शुक्रवार को दो वाहनचोरों के चोरी की स्कूटी पर एमबी रोड होते हुए फरीदाबाद जाने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें- Prayagraj News: गाड़ियां चुराकर बेचने वाले गैंग के सदस्यों को कोर्ट से मिली जमानत, MP के हैं अपराधी

चोरी के स्कूटी से जा रहे थे चोर

सूचना पर टीम ने प्रेम नगर बस स्टैंड पुल प्रह्लादपुर के पास जाल बिछाया। इसी दौरान टीम को एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध दिखे। टीम ने दोनों को पकड़कर स्कूटी के दस्तावेज मांगे तो मौजूद नहीं थे। जांच में स्कूटी गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई पायी गयी।

अन्य नौ दोपहिया वाहन बरामद 

आरोपितों की पहचान कर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर ईएसआई अस्पताल की पार्किंग, अशोका पार्क, जाकिर नगर, डीडीए ग्राउंड और नगिया फार्म से चोरी के नौ अन्य दोपहिया वाहन भी बरामद कर लिए। आरोपितों ने बताया कि वे चोरी की स्कूटी को एक अज्ञात व्यक्ति को बेचने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़, बिहार के शराब तस्करों को बेचते थे चोरी की गाड़िया