Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: 400 रुपये देने से किया इनकार तो शख्स का खौल उठा खून, युवक के पेट में चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Delhi Stabbing राजधानी दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में रुपये न देने पर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने का मामला सामने आया है। घायल युवक का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित मनीष सुंदर नगरी इलाके में रहता है। वह कपड़े प्रेस करने का काम करता है। आरोपित राहुल व इरफान पीड़ित के जानकार हैं।

By Ritu RanaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में चार सौ रुपये नहीं देने पर हुई चाकूबाजी। फोटो- जागरण

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Stabbing: सुंदर नगरी इलाके में रुपये न देने पर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने का मामला सामने आया है। घायल युवक का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़ित मनीष सुंदर नगरी इलाके में रहता है। वह कपड़े प्रेस करने का काम करता है। आरोपित राहुल व इरफान पीड़ित के जानकार हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस प्राथमिकी पंजीकृत करके मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद बृहस्पतिवार रात को वह अपनी बहनों को गगन सिनेमा बस स्टैंड पर छोड़ने गया था। घर लौटते समय रास्ते में उसके दो जानकार राहुल व इरफान मिले। इरफान उससे 400 रुपये मांगने लगा।

आरोपितों ने दी गाली  

पीड़ित ने कहा कि उसके पास रुपये नहीं है। इसी बात पर आरोपित उसे गाली देने लगे और जब उसने गाली देने का विरोध किया तो मारपीट करने लगे। इसके बाद इरफान ने चाकू निकाला और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया। आरोपित मौके से फरार हो गए। आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि वह आरोपितों की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट इनपुट- रितु राणा।