Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: नबी करीम में होटल कारोबारी और उनके 6 साल के बेटे की गला काट कर हत्या, फरार नौकर पर है शक

दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक होटल कारोबारी और उनके 6 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से उनका घरेलू सहायक फरार है। पुलिस ने हत्या के शक में उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 21 Oct 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
Delhi: नबी करीम में होटल कारोबारी और उनके 6 साल के बेटे की गला काट कर हत्या।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी के नबी करीम इलाके में होटल कारोबारी और उनके छह वर्षीय बेटे की गला काट कर हत्या कर दी। डीवीआर और कारोबारी का मोबाइल फोन भी गायब है। वारदात के बाद से कारोबारी का घरेलू सहायक फरार है।

पुलिस ने बताया कि होटल कारोबारी और उनके छह वर्षीय बेटे की गला काटकर हत्या मामले में उनके घर में काम करने वाले घरेलू सहायक पर शक है, क्योंकि वह वारदात के बाद से फरार है और उसका मोबाइल भी बंद है। ऐसे में शक है कि लूटपाट के बाद घरेलू सहायक ने ही दोनों की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें: Tilak Nagar Murder Case: स्विट्जरलैंड में दोस्ती-दिल्ली में कत्ल; लाश ठिकाने लगाने को गुरप्रीत ने खरीदी कार और...

पुलिस के अनुसार, घरेलू सहायक सोनू को कारोबारी अनुज ने सात अक्टूबर को काम पर रखा था। उन्होंने हाल ही में मोहन गार्डन इलाके में घर खरीदा था। वहां पर उनकी पत्नी, बेटी और मां रह रही थी। फिलहाल पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ें: नमो भारत के स्टेशन से जुड़ेगा गाजियाबाद का ये मेट्रो स्टेशन, FOB के निर्माण कार्य में आई तेजी