Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: बीमारी का बहाना बनाकर लेते थे छुट्टी, फिर लूटपाट की वारदात को देते थे अंजाम; अब जेल में पीसेंगे चक्की

Delhi Crime उत्तरी जिले के कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने लूट-झपटमारी की 50 से अधिक मामलों में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पूर्वी दिल्ली इलाके में फैक्ट्री में काम करते थे। यहां पर बदमाश बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी लेते। उसके बाद लूटपाट करने निकलते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक बरामद की है।

By Dhananjai MishraEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 10:53 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक बरामद की है। फाइल फोटो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: उत्तरी जिले के कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने लूट-झपटमारी की 50 से अधिक मामलों में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पूर्वी दिल्ली इलाके में फैक्ट्री में काम करते थे। यहां पर बदमाश बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी लेते। उसके बाद लूटपाट करने फरार हो जाते थे।

चेन झपटकर हो गए फरार

पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक बरामद की है। डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि शाहदरा के रहने वाले कारोबारी हर्ष जैन 31 अगस्त को बेटे के साथ स्कूटी से खारी बावली सामान खरीदने जा रहे थे। युधिष्ठिर सेतु पर पर बाइक सवार दो बदमाशों उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।

मामले की जांच के लिए एसआई मनीष तंवर की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने वारदात में शामिल दोनों बदमाशों की पहचान डोजियर से की और फिर टेक्निकल सर्विलांस से दोनों को शुक्रवार को युधिष्ठिर सेतु से गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों शास्त्री पार्क इलाके में रहते हैं।

पूछताछ में पता चला कि बदमाश जींस बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं। लूटपाट करने के लिए दोनों बीमारी का बहाना बनाते थे। दोनों हाल के कुछ दिनों में 21 आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट इनपुट- धनंजय मिश्रा