Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पठान' की शूटिंग और दुबई ट्रिप से वापस लौटी दीपिका पादुकोण, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा दिलकश अंदाज

दीपिका पादुकोण हमेशा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खिया बटोरती हैं। एयरपोर्ट पर भी उन्होंने यही किया। इंटरनेट पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें दीपिका को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 03 Apr 2022 11:50 AM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone returns home after a hectic Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान की शूटिंग के लिए स्पेन गई दीपिका पादुकोण अपना हेक्टिक शेड्यूल खत्म कर अब वापस लौट आई हैं। स्पेन के बाद दीपिका टाइम 100 अवॉर्ड्स में शिरकत करने दुबई भी गई थीं। जिसके बाद उन्होंने घर वापसी की है और शनिवार को एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वह बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थीं और घर वापसी पर वह काफी खुश भी लग रही थीं क्योकि एयरपोर्ट पर उनके चहरे पर मुस्कान बनी हुई थी।

दीपिका हमेशा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खिया बटोरती हैं। एयरपोर्ट पर भी उन्होंने यही किया। इंटरनेट पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें दीपिका को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक के लिए उन्होंने वाइट टॉप और ब्लू डेनिम को चुना जिसे उन्होंने ओवरसाइज्ड टैन कोट के साथ पेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लूई वीटॉन का बैग और ब्लैक ग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका ने स्पेन से मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट की विंडो से एक वीडियो भी बनाया। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में विंडो के बाहर का खूबसूरत नजारा दिखा रहा हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक सैड म्यूजिक चल रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "वे कहते हैं कि इस ऑडियो क्लिप को अपने कैमरे के लास्ट वीडियो में ऐड करने से आप इमोशनल हो जाते हैं। वे सही हैं।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं वे हूं।" हैश टैग इस्तेमाल करते हुए उन्होंने "बाय-बाय स्पेन" और "हैलो होम" लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका 'पठान' के अलावा कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। इनमें 'प्रोजेक्ट के', 'द इंटर्न' और 'फाइटर' जैसी फिल्में शामिल हैं। 'प्रोजेक्ट के' में वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तो वहीं 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।