Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दीपिका पादुकोण को 18 साल की उम्र में मिली थी ब्रेस्ट इंप्लांट करवाने की सलाह, फिर एक्ट्रेस ने किया ये काम

गहराइयां एक्ट्रेस ने सबसे खराब सलाह के बारें में बताया कि मुझे जो सबसे खराब सलाह मिली वह थी ब्रेस्ट इम्प्लांट की। मैं 18 साल की थी और मैं कई बार हैरान होती हूं कि कैसे इस बात को मैंने सीरियसली...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 28 Feb 2022 08:21 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Deepika Padukone Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी फिल्म 'गहराइयां' से काफी तारीफ बटोरी है। फिल्म में दीपिका के काफी सारे शेड्स देखने को मिले, लाइव, लव, इमोशन, गुस्सा, रिवेंज। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने अपनी जिंदगी के कुछ डार्क सिक्रेट्स का खुलासा किया। जिसकी खूबसूरती पर हर कोई दिल हार जाता है उसे कभी ब्रेस्ट इंप्लांट की सलाह भी मिल चुकी है।

दीपिका पादुकोण ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया। इंडस्ट्री में मिली अच्छी सलाह और बुरी सलाह के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- शाह रुख खान अच्छी सलाह देते हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। एक बहुत जरूरी सलाह जो उन्होंने मुझे दी थी कि हमेशा उन लोगों के साथ काम करना जिन्हें आप जानते हैं कि अच्छा समय बीतेगा क्योंकि जब आप फिल्म बना रहे हैं तो आप जिंदगी भी जी रहे हैं। यादें बना रहें और अनुभव हासिल कर रहे हैं।

गहराइयां एक्ट्रेस ने सबसे खराब सलाह के बारें में बताया कि मुझे जो सबसे खराब सलाह मिली, वह थी ब्रेस्ट इम्प्लांट की। मैं 18 साल की थी और मैं कई बार हैरान होती हूं कि कैसे इस बात को सीरियसली ना लेकर मैंने समझदारी दिखाई और किसी भी प्रकार का सर्जरी या ब्रेस्ट इम्प्लांट नहीं करवाया। बता दें कि आज हर कोई दीपिका की फिटनेस और खूबसूरती की तारीफ करता है।  

दीपिका पादुकोण की करियर की बात करें तो उन्होने 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वो एक के बाद एक फिल्में करतीं रहीं, आगे बढ़तीं रहीं। हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में दीपिका ने काफी बोल्ड सीन दिए। इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली पर एक्ट्रेस अपनी पर्फॉर्मेंस से काफी खुश थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो दीपिका शाह रुख खान की पठान के साथ-साथ ऋतिक रोशन की फाइटर में भी नजर आएंगी।